logo-image

Mahindra की इलेक्ट्रिक SUV मचाएगी धमाल, कम कीमत के साथ जीतेगी दिल

Mahindra & Mahindra New Electric SUV: कंपनी पिछले दो ऑटो एक्सपो में अपने इस मॉडेल को शोकेस किया है. कंपनी ने कार की कीमत पहले ही बता दी है, अप्रैल 2020 में महिंद्रा ने कहा था कि दिल्ली में eKUV की एक्सशोरूम कीमत 8.25 लाख से शुरू होगी.

Updated on: 28 Mar 2022, 08:52 AM

highlights

  • इस साल के अंत तक ग्राहकों के लिए महिंद्रा की नई पेशकश  होगी
  • 10 लाख रुपये तक की शुरुआती कीमत के साथ हो सकती है लॉन्च

नई दिल्ली:

Mahindra & Mahindra New Electric SUV: जहां एक ओर पेट्रोल- डीजल की कीमतों में लगातार इजाफा आम आदमी की जेब पर वार कर रही है वहीं इलेक्ट्रिक कारों के आने से पेट्रोल- डीजल से छुटकारा मिल रहा है. सस्ती इलेक्ट्रिक कारों की बात करें तो भारत में इसकी शुरुआत 4.5 लाख रुपये से होती है. महिंद्रा ई वरीटो और टाटा टिगोर ईवी जैसे विकल्प भारतीय ग्राहकों की पसंद हैं. वहीं इस कड़ी में महिन्द्रा एंड महिन्द्रा (Mahindra & Mahindra) ग्राहकों का दिल जीतने के लिए मार्केट में अपनी नई इलेक्ट्रिक कार eKUV लॉन्च करने की तैयारी में है. कंपनी पिछले दो ऑटो एक्सपो में अपने इस मॉडेल को शोकेस किया है. कंपनी ने कार की कीमत पहले ही बता दी है, अप्रैल 2020 में महिंद्रा ने कहा था कि दिल्ली में eKUV की एक्सशोरूम कीमत 8.25 लाख से शुरू होगी.

यह भी पढ़ेंः Volvo XC40 Recharge इलेक्ट्रिक एसयूवी कीमत को लेकर मचा रही है गर्दा

कब लॉन्च होगी कार 

eKUV 2022 सितम्बर या साल के अंत तक लॉन्च हो सकती है. कंपनी मॉडल को  E20 नाम से रिलॉन्च भी कर सकती है क्योंकि इसका पुराना मॉडल बिक्री में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिंद्रा eKUV की शुरुआती कीमत 10 लाख रुपये के करीब मानी जा रही है.