logo-image

गाड़ी खरीदने वालों के लिए बड़ी खबर, महिंद्रा (Mahindra) अपनी 2 SUV पर दे रहा है बंपर डिस्काउंट

महिंद्रा एंड महिंद्रा (Mahindra & Mahindra) ने अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली SUV स्कॉर्पियो और XUV500 के ऊपर भारी भरकम डिस्काउंट (Bumper Discount) देने की घोषणा की है.

Updated on: 03 Mar 2020, 11:36 AM

नई दिल्ली:

Mahindra Bumper Discount: अगर आप स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल (SUV) के शौकीन हैं और खरीदने की योजना बना रहे हैं तो यह खबर आपके लिए ही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिंद्रा एंड महिंद्रा (Mahindra & Mahindra) ने अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली SUV स्कॉर्पियो (Scorpio) और XUV500 के ऊपर भारी भरकम डिस्काउंट (Bumper Discount) देने की घोषणा की है. दरअसल, 1 अप्रैल से देश में सिर्फ BS6 मॉडल वाली गाड़ियों का ही रजिस्ट्रेशन होगा. यही वजह है कि कार कंपनियां अपनी BS4 मॉडल वाली गाड़ियों की बिक्री को बढ़ाने के लिए बंपर डिस्काउंट ऑफर कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: खुशखबरी, सस्ता हो जाएगा होम और ऑटो लोन, इस बैंक ने उठाया बड़ा कदम

बिक्री बढ़ाने के लिए डिस्काउंट का ऑफर

महिंद्रा ने 1 अप्रैल से पहले पुराने मॉडल वाली गाड़ियों को अपने बेड़े से कम करने की योजना के तहत डिस्काउंट ऑफर किया है ताकि गाड़ियों की बिक्री को बढ़ाया जा सके. कंपनी अपने इस ऑफर के तहत SUV के ऊपर 1.20 लाख रुपये तक की छूट ऑफर कर रही है.

यह भी पढ़ें: प्याज निर्यातकों के लिए बड़ी खुशखबरी, 15 मार्च से कर सकेंगे एक्सपोर्ट

स्कॉर्पियो के ऊपर 94 हजार रुपये तक का डिस्काउंट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी स्कॉर्पियो (Scorpio) के ऊपर 94 हजार रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है. कंपनी के इस ऑफर में एक्सचेंज बोनस, कैश डिस्काउंट और कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है. स्कॉर्पियो के ऊपर यह डिस्काउंट डीलर की ओर दिया जा रहा है. विभिन्न शहरों में डीलर दिया जाने वाला डिस्काउंट अलग-अलग हो सकता है.

यह भी पढ़ें: मोदी सरकार (Modi Government) ने इन 28 कंपनियों में हिस्सेदारी बेचने का लिया बड़ा फैसला

XUV500 के ऊपर 1.20 लाख रुपये तक का डिस्काउंट

महिंद्रा अपनी सबसे ज्यादा पापुलर SUV XUV500 के ऊपर 1.20 लाख रुपये तक का डिस्काउंट देने की घोषणा की है. कंपनी के इस ऑफर के अंतर्गत एक्सचेंज बोनस, कैश डिस्काउंट और कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है. कंपनी अपनी XUV300 के ऊपर भी 79 हजार रुपये का डिस्काउंट ऑफर कर रही है.