News Nation Logo
Banner

Mahindra Bolero 2022: डबल एयरबैग्स के साथ आएगी Mahindra Bolero, जानें कब होगी लॉन्च

ऑटोमोबाइल कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा अपनी बेस्ट सेलिंग एसयूवी महिंद्रा बोलेरो के फेसलिफ्ट वर्जन से अगले महीने पर्दा उठा सकती है. जी हां, अटकलें चल रही हैं कि जनवरी 2022 में महिंद्रा बोलेरो फेसलिफ्ट लॉन्च हो सकती है.

News Nation Bureau | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 22 Jan 2022, 06:07:42 PM
Mahindra Bolero

Mahindra Bolero (Photo Credit: Wikipedia )

नई दिल्ली :  

Mahindra Bolero बीते काफी सालों से कंपनी की बेस्ट सेलिंग कारों में शुमार रही है. कंपनी ने इस कार को कई छोटे अपडेट्स दिए हैं. भारत में अपनी एक से बढ़कर एक शानदार एसयूवी से जलवा बिखेर रही देसी ऑटोमोबाइल कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा अपनी बेस्ट सेलिंग एसयूवी महिंद्रा बोलेरो के फेसलिफ्ट वर्जन से अगले महीने पर्दा उठा सकती है. जी हां, अटकलें चल रही हैं कि जनवरी 2022 में महिंद्रा बोलेरो फेसलिफ्ट लॉन्च हो सकती है. हालांकि, महिंद्रा ने इन 20 सालों में छोटे अपडेट जरूर किए है. लेकिन अब महिंद्रा जल्द ही बोलेरो का एक नया मॉडल लॉन्च करेगी जिसमें मामूली कॉस्मेटिक अपडेट देखने को मिलेंगे. 

कोविड और सेमीकंडक्टर चिप्स की कमी के कारण बोलेरो फेसलिफ्ट के लॉन्च में देरी हुई. रिपोर्ट्स की माने तो, यह गाड़ी सुरक्षा के लिहाज से पहले से और भी ज्यादा धाकड़ हो जाएगी, क्योंकि महिंद्रा ने 2022 बोलेरो के अगले हिस्से में दो एयरबैग्स देने की संभावना है. अब खबरें आ रही हैं कि जल्द ही इसे इंडियन मार्केट में पेश किया जा सकता है. खबरें तो ये भी हैं कि कुछ-कुछ महिंद्रा डीलरशिप ने बोलेरो फेसलिफ्ट का प्री-ऑर्डर लेना भी शुरू कर दिया है. 

यह भी पढ़ें: Eleksa CityBug: सिंगल चार्ज में 200KM की रेंज के साथ चलेगी ये इलेक्ट्रिक कार

हालांकि, इस बारे में कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. SUV के अगले हिस्से में फॉगलैंप हाउसिंग दी गई है और ये टॉप मॉडल के साथ मिल सकते हैं. हेडलैंप पहले जैसी डिजाइन वाला है लेकिन इसके अंदर की डिजाइन में कुछ बदलाव दिख रहा है. कंपनी इस नई SUV के साथ नए फीचर्स भी जोड़ सकती है जिसमें बदला हुआ डैशबोर्ड और अपहोल्स्ट्री मिल सकती है. इसके अलावा नए फीचर्स और बदला हुआ केबिन नई महिंद्रा बोलेरो को मिल सकता है. 

First Published : 22 Jan 2022, 06:07:42 PM

For all the Latest Auto News, Cars News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.