logo-image

सिर्फ 10 हजार रुपये जमा कीजिए और घर ले जाएं होंडा की ये बेहतरीन कार

होंडा कार्स इंडिया (Honda Cars India) के इस ऑफर के तहत कोई भी उपभोक्ता सिर्फ 10 हजार रुपये देकर होंडा अमेज (Honda Amaze) कार को खरीद सकता है. इसके अलावा कंपनी अपनी कुछ खास मॉडल्स के ऊपर जबर्दस्त बेनिफिट्स भी दे रही है.

Updated on: 22 Jun 2020, 10:41 AM

नई दिल्ली:

अगर आप कार खरीदने की योजना बना रहे हैं तो यह खबर आपको अपने पसंदीदा कार तक पहुंचा सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जापान की कार निर्माता कंपनी होंडा कार्स इंडिया (Honda Cars India) उपभोक्ताओं के लिए बेहतरीन ऑफर लेकर आई है. कंपनी के इस ऑफर के तहत कोई भी उपभोक्ता सिर्फ 10 हजार रुपये देकर होंडा अमेज (Honda Amaze) कार को खरीद सकता है. इसके अलावा कंपनी अपनी कुछ खास मॉडल्स के ऊपर जबर्दस्त बेनिफिट्स भी दे रही है.

यह भी पढ़ें: Gold Rate Today: आज बढ़ सकते हैं सोने-चांदी के भाव, जानिए जानकारों की बेहतरीन ट्रेडिंग टिप्स 

30 जून 2020 या आखिरी स्टॉक तक इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं ग्राहक
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक होंडा कार्स इंडिया ने 30 जून 2020 या आखिरी स्टॉक तक इस ऑफर को ग्राहकों के लिए रखा है. कंपनी ने इसकी जानकारी ट्विटर के जरिए साझा की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कोई भी उपभोक्ता होंडा अमेज कार को सिर्फ 10 हजार रुपये जमा करके खरीद सकते हैं. कंपनी द्वारा अपने ट्विटर अकाउंट पर दी गई जानकारी के मुताबिक होंडा अमेज के ऊपर ग्राहकों को ढेरों ऑफर दिए जा रहे हैं. होंडा अमेज की खरीद पर ग्राहकों को आकर्षक फाइनेंस स्कीम का फायदा मिलेगा. फाइनेंस स्कीम के तहत ग्राहकों को 8.35 फीसदी की दर पर लोन मिलेगा और इसकी सबसे कम EMI 1,432 रुपये प्रति लाख होगी.

यह भी पढ़ें: Petrol Diesel Rate Today: 16 दिन से महंगा हो रहा है पेट्रोल-डीजल, फटाफट चेक करें आज के रेट

जानकारी के मुताबिक ऑफर के अंतर्गत होंडा अमेज के ऊपर 100 फीसदी ऑन रोड फंडिंग की सुविधा मिलेगी. ग्राहकों को कर्ज की रकम चुकाने के लिए अधिकतम 8 साल का समय मिलेगा. कंपनी होंडा अमेज के ऊपर 5 साल की अनिलिमिटेड वारंटी के साथ 3 साल की होंडा केयर मेंटनेंस प्रोग्राम को 50 फीसदी से भी कम कीमत पर ग्राहकों को उपलब्ध करा रही है.

यह भी पढ़ें: 11 लाख करोड़ रुपये से ज्यादा मार्केट कैप वाली पहली भारतीय कंपनी बनी रिलायंस इंडस्ट्रीज

बता दें कि लॉकडाउन के दौरान होंडा कार्स इंडिया (Honda Cars India-HCIL) ने ऑनलाइन कार बिक्री के लिए ‘होंडा फ्रॉम होम’ (Honda From Home) मंच की पेशकश की थी. कंपनी ने बताया था कि इससे ग्राहकों को उसके डीलर के पास जाए बिना ही कार खरीदने की सुविधा मिलेगी. कंपनी ने कहा कि ग्राहक वेब ब्राउजर में सीधे https://www.hondacarindia.com/honda-from-home टाइप करके भी इस सुविधा का इस्तेमाल कर सकते हैं.