logo-image

हुंडई ने अपनी नई सेडान कार के नाम से उठाया पर्दा, रखा ये खूबसूरत नाम

वाहन निर्माता कंपनी हुंदै मोटर इंडिया लिमिटेड ने मंगलवार को अपनी नई सेडान के नाम से पर्दा उठा दिया है. कंपनी ने बताया कि उसकी नई सेडान का नाम ऑरा होगा.

Updated on: 12 Nov 2019, 07:02 PM

चेन्नई:

वाहन निर्माता कंपनी हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड ने मंगलवार को अपनी नई सेडान के नाम से पर्दा उठा दिया है. कंपनी ने बताया कि उसकी नई सेडान का नाम ऑरा होगा. हुंडई  मोटर इंडिया ने कहा कि यह नाम ऑरा सकारात्‍मक जीवंतता और दूर तक जाने की भावना से प्रेरित है. कंपनी ने एक बयान में कहा, ‘यह नाम ‘ऑरा’ सकारात्मकता की भावना तथा लंबी दूरी तय करने के संकल्प से प्रेरित है.’ 

बयान में कहा गया है कि हुंडई ऑरा को आकांक्षा रखने वाले ग्राहकों के लिए बेहतर की तुलना में सर्वश्रेष्‍ठ देने के लिए सावधानी पूर्वक डिजाइन किया गया है.

और पढ़ें:Royal Enfield कंपनी ने अक्टूबर में दर्ज की रिकॉर्ड सेल्स, बेचें इतनी मोटरसाइकिल

हुंडई ऑरा सुविधा, सुरक्षा, स्‍टाइल और टेक्‍नोलॉजी के साथ आधुनिकीकरण का मिश्रण है, जिसमें आत्‍मविश्‍वास और सुरक्षात्‍मक व्‍यक्तित्‍व को चित्रित किया गया है.

कंपनी के मुताबिक उसकी नई सेडान कार AURA का भारत में मुकाबला होंडा सिविक, स्कोडा और Toyota Corolla Altis जैसी कारों से होगा. हुंडई ने फिलहाल नाम के अलावा कोई डिटेल जारी नहीं की है. इसकी अनुमानित कीमत 5.9 से 9 लाख रुपए के बीच हो सकती है.

कंपनी देश में अभी 12 मॉडल बेचती है. उसने हाल ही में पहली इलेक्ट्रिक एसयूवी कोना को बाजार में उतारा है.

(इनपुट भाषा)