logo-image

Hyundai पेश करेगी इस गाड़ी का नया अवतार! इन रंगों में लुभाएगी ईवी

Hyundai Kona Electric Car Latest Update: कंपनी ने ऐलान किया है कि कोना इलेक्ट्रिक कार (Hyundai Kona Ev) को नए रंगों में पेश किया जाएगा. कीमत की बात करें तो भारत में ह्युंडाई की कोना इलेक्ट्रिक कार 25.3 लाख रुपयेकी एक्स शोरूम कीमत में पेश क

Updated on: 25 Jul 2022, 06:05 PM

highlights

  • 25.3 लाख रुपये की एक्स शोरूम कीमत में आती है कार 
  • Hyundai Kona Electric Car पांच रंगों में पेश होगी अब

नई दिल्ली:

Hyundai Kona Electric Car Latest Update:  वाहन निर्माता कंपनी ह्युंडाई ने अपने ग्राहकों का दिल जीतने के लिए कोना ईवी (Hyundai Kona Electric Car) को नए रूप में पेश करेगी. बेहतरीन फीचर्स से लैस कंपनी की शानदार कोना इलेक्ट्रिक कार (Hyundai Kona Electric Car) भारत में फिलहाल एक ही वेरिएंट में पेश की गई है. कंपनी ने ऐलान किया है कि कोना इलेक्ट्रिक कार (Hyundai Kona Electric Car) को नए रंगों में पेश किया जाएगा. कीमत की बात करें तो भारत में ह्युंडाई की कोना इलेक्ट्रिक कार (Hyundai Kona Electric Car) 25.3 लाख रुपये की एक्स शोरूम कीमत में पेश की जाती है.  

पुराना हटाया और नया जोड़ा 
जहां पहले ह्युंडाई कोना इलेक्ट्रिक कार (Hyundai Kona Electric Car) में पोलर व्हाइट, टाइफून सिल्वर, पोलर व्हाइट और फैंटम ब्लैक के मिक्सचर के अलावा फैंटम ब्लैक रंगों में पेश की जाती थी. वहीं कार (Hyundai Kona Electric Car) को अब टाइफून सिल्वर पेंट में नहीं खरीदा जा सकेगा क्योंकि कंपनी ने इस रंग में गाड़ियों का प्रोडक्शन बंद कर दिया है. नए अवतार में कार (Hyundai Kona Electric Car) में दो नए डुअल रंग जोड़े गए हैं. फैंटम ब्लैक रूफ के साथ फिएरी रेड और फैंटम ब्लैक रूफ के साथ टाइटन ग्रे लाए गए हैं. नई ईवी (Hyundai Kona Electric Car) को अब पांच रंगों में पेश किया गया है.

भारत में इस रूप में दस्तक देगी कार
भारत में ह्युंडाई का फिलहाल इलेक्ट्रिक वर्जन ही पेश किया जाएगा. कार 39.2kWh बैटरी पैक के साथ पेश की जाती है. जो 134bhp और 395Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी का दावा है कि कार (Hyundai Kona Electric Car) स्टैंडर्ड एसी चार्जर से  6 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है जबकि 100kW फास्ट चार्जर से कार को महज  57 मिनट में 80 फीसदी तक चार्ज किया जा सकता है.