News Nation Logo

Honda Festive Offer: होंडा की कारों पर मिल रही है बंपर छूट, जानिए कब तक उठा सकते हैं फायदा

Honda Festive Offer: होंडा की ओर से कस्टमर्स को 53,500 रुपये तक का ऑफर दिया जा रहा है. कस्टमर्स को यह विशेष ऑफर्स नकद छूट, एक्‍सेसरीज, लॉयल्‍टी बोनस और स्‍पेशल एक्‍सचेंज के रूप में मिल रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 15 Oct 2021, 03:18:25 PM
Honda Festive Offer

Honda Festive Offer (Photo Credit: NewsNation)

highlights

  • होंडा की ओर से कस्टमर्स को 53,500 रुपये तक का ऑफर दिया जा रहा है
  • यह ऑफर्स नकद छूट, लॉयल्‍टी बोनस और स्‍पेशल एक्‍सचेंज के रूप में मिल रहे हैं

नई दिल्ली:

Honda Festive Offer: होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (HCIL) ने अक्टूबर में ग्राहकों के लिए ‘द ग्रेट होंडा फेस्‍ट’ (The Great Honda Fest Oct 2021) के तहत फेस्टिव ऑफर्स का ऐलान किया है. कस्टमर्स 31 अक्टूबर 2021 तक सभी अधिकृत होंडा डीलरशिप से अपनी पसंदीदा होंडा कार की खरीदारी पर कई आकर्षक ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं. होंडा की ओर से कस्टमर्स को 53,500 रुपये तक का ऑफर दिया जा रहा है. कस्टमर्स को यह विशेष ऑफर्स नकद छूट, एक्‍सेसरीज, लॉयल्‍टी बोनस और स्‍पेशल एक्‍सचेंज के रूप में मिल रहे हैं.

यह भी पढ़ें: वाहन की RC ट्रांसफर कराने के लिए नहीं लगाने पड़ेंगे चक्कर, इस आसान तरीके से होगा काम

किस कार पर कितना है ऑफर
होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड का कहना है कि ग्राहकों को पांचवी पीढ़ी की होंडा सिटी (Honda City) के ऊपर 53,500 रुपये तक ऑफर दिया जा रहा है. नई होंडा अमेज (Honda Amaze) पर 18 हजार रुपये, चौथी पीढ़ी की होंडा सिटी के ऊपर 22 हजार रुपये, नई होंडा डब्‍ल्‍यूआर-वी (Honda WR-V) पर 40,100 रुपये और नई होंडा जैज (Honda Jazz) पर 45,900 रुपये तक का ऑफर दिया जा रहा है. कस्टमर्स को यह फायदा नकद छूट, एक्‍सेसरीज, लॉयल्‍टी बोनस और स्‍पेशल एक्‍सचेंज के रूप में मिलेंगे. 

होंडा कार्स इंडिया ने कस्टमर्स को सस्ता लोन और किफायती वित्‍त योजनाओं की पेशकश करने के लिए 17 बैंकों और वित्‍तीय संस्‍थाओं के साथ समझौता किया है. ग्राहक फेस्टिव ऑफर्स की अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट https://www.hondacarindia.com/offers पर जा सकते हैं.

First Published : 15 Oct 2021, 03:18:25 PM

For all the Latest Auto News, Cars News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.