logo-image

Honda Civic की 11th जेनरेशन कार आज होगी लॉन्च, कंपनी ने जारी किया टीजर वीडियो

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक होंडा आज नेक्स्ट जेनरेशन की सिविक (Honda Civic) सेडान का सिर्फ प्रोटोटाइप वर्जन लॉन्च कर सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मॉडल को उत्पादन के लिए पूरी तरह से तैयार होने की संभावना जताई जा रही है.

Updated on: 17 Nov 2020, 01:12 PM

नई दिल्ली:

जापानी कार निर्माता कंपनी Honda आज Honda Civic का नया मॉडल लॉन्च करेगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी ने सिविक की नेक्स्ट जेनरेशन कार का टीजर वीडियो को जारी कर दिया है. होंडा सिविक की 11वें जेनरेशन की यह कार आज लॉन्च होगी. बता दें की कुछ समय पहले ही इस कार की पेटेंट डिजाइन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया के ऊपर लीक भी हुई थी. कंपनी की ओर से जारी टीजर वीडियो में इसके लुक को लेकर अंदाजा लगाया जा सकता है.

यह भी पढ़ें: मारुति ने दो लाख से अधिक कारें ऑनलाइन बेचीं

सिविक के नए डिजाइन में ये हो सकते हैं बदलाव
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक होंडा आज नेक्स्ट जेनरेशन की सिविक सेडान का सिर्फ प्रोटोटाइप वर्जन लॉन्च कर सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मॉडल को उत्पादन के लिए पूरी तरह से तैयार होने की संभावना जताई जा रही है. होंडा लाइव स्ट्रीम के जरिए नई सिविक से पर्दा हटाने जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक होंडा सिविक के रियर डिजाइन में बदलाव देखने को मिल सकता है. जानकारों का कहना है कि सिविक के नए मॉडल में 5वीं जेनरेशन होंडा सिटी और होंडा एकॉर्ड की झलक देखने को मिल सकती है.

यह भी पढ़ें: Future Vehicles मोबाइल स्मार्ट टर्मिनल की तरह करेंगे काम

बता दें कि 2019 में होंडा ने होंडा सिविक के 10वें जेनरेशन को लॉन्च किया गया था. होंडा सिविक की एक्स शोरूम कीमत 17.94 से 22.35 लाख रुपये है. हालांकि नई कार की कीमत के बारे फिलहाल कोई भी जानकारी सामने नहीं आ पा रही है.