logo-image

होंडा कार्स इंडिया ने फेस्टिव सीजन में निकाला शानदार ऑफर

दिग्गज कार कंरनी होंडा कार्स इंडिया (Honda Cars India) ने फेस्टिव सीजन में फेस्टिव ऑफर का ऐलान कर दिया है. इस ऑफर के चलते ग्राहकों को 53500 हजार रुपये तक का फायदा मिलेगा.ये ऑफर कंपनी की सभी गाड़ियों पर इस महीने के अंत तक यानी कि 31 अक्टूबर तक उपलब्ध

Updated on: 07 Oct 2021, 12:56 PM

New Delhi:

दिग्गज कार कंरनी होंडा कार्स इंडिया (Honda Cars India) ने फेस्टिव सीजन में फेस्टिव ऑफर का ऐलान कर दिया है. इस ऑफर के चलते ग्राहकों को 53500 हजार रुपये तक का फायदा मिलेगा. ये ऑफर कंपनी की सभी गाड़ियों पर इस महीने के अंत तक यानी कि 31 अक्टूबर तक उपलब्ध रहेगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इन ऑफर्स का फायदा नवरात्रि के पहले दिन से उठा सकते हैं और कंपनी के किसी भी ऑथराइज्ड कंपनी डीलरशिप के पास 31 अक्टूबर तक कार खरीदने पर ऑफर्स का फायदा ले सकते हैं. कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक ग्राहकों को ये विशेष ऑफर कैश डिस्काउंट्स, एक्सेसरीज, लॉयल्टी बोनस और स्पेशल एक्सचेंज बेनेफिट्स के रूप में दिए जाएंगे. होंडा कार फिफ्थ जेनेरेशन की सिटी पर 53.5 हजार रुपये, फोर्थ जेनेरेशन की सिटी पर 22 हजार रुपये, एमेज (Amaze) पर 18 हजार रुपये, डब्ल्यूआर-वी (WR-V) पर 40.1 हजार रुपये और जैज (Jazz) पर40.1 हजार रुपये तक का ऑफर पा सकते हैं.

यह भी पढ़े- Petrol Diesel Rate Today 7 Oct 2021: पेट्रोल-डीजल की महंगाई से आम आदमी को राहत नहीं, लगातार तीसरे दिन बढ़े दाम

फेस्टिव ऑफर्स का ऐलान करते हुए बता दें की कंपनी के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट और डायरेक्टर राजेश गोयल ने कहा कि त्योहार जश्न मनाने का एक मौका देता है और इसकी हम सबकी जिंदगी में विशेष जगह होती है. ऐसे में कंपनी ने अपने सभी प्रॉडक्ट्स पर ऑफर  निकला है ताकि लोग इस ऑफर का फायदा उठा सके . गोयल ने कहा कि ग्राहकों के सेंटिमेंट में सुधार और मौजूदा बिक्री के रूझानों को देखते हुए कंपनी के प्रॉडक्ट्स की मांग अच्छी दिख रही है. उन्होंने उम्मीद जताई कि इस फेस्टिव सीजन में पूरी ऑटो इंडस्ट्री को ग्रोथ मिलेगी. 

यह भी पढ़े- तेल की कीमतों में नरमी, वैश्विक संकेतों से इक्विटी सूचकांकों में तेजी; सेंसेक्स में 500 अंक की छलांग ( लीड-1)