News Nation Logo
Banner

होंडा (HCIL) ने WR-V का नया वैरिएंट उतारा, शुरुआती कीमत 9.95 लाख रुपये

कंपनी ने बयान में कहा कि डब्ल्यूआर - वी का नया ' वी ' संस्करण डीजल इंजन में भी उपलब्ध होगा. वी संस्करण , एस और वीएक्सस मॉडल के बीच का संस्करण है.

PTI | Updated on: 11 Jul 2019, 03:43:57 PM
होंडा कार्स इंडिया (HCIL)-SUV WR-V

होंडा कार्स इंडिया (HCIL)-SUV WR-V

नई दिल्ली:

होंडा कार्स इंडिया (HCIL) ने गुरुवार को अपनी कॉम्पैक्ट एसयूवी ' डब्ल्यूआर - वी ' का नया संस्करण पेश किया. दिल्ली में शोरूम पर इसकी कीमत 9.95 लाख रुपये रखी गई है. कंपनी ने बयान में कहा कि डब्ल्यूआर - वी का नया ' वी ' संस्करण डीजल इंजन में भी उपलब्ध होगा. वी संस्करण , एस और वीएक्सस मॉडल के बीच का संस्करण है.

यह भी पढ़ें: ऑटोमोबाइल सेक्टर के दिग्गज राजीव बजाज ने सरकार से क्यों कहा कि क्या हम दुकान बंद कर बैठ जाएं

17.7 सेमी का टचस्क्रीन
होंडा कार्स इंडिया के मुताबिक डब्ल्यूआर - वी के नए संस्करण में फ्रंट फॉग लैंप, गन मेटल फिनिश मल्टी - स्पोक एलॉय व्हील समेत अन्य फीचर्स दिए गए हैं. इसके अलावा 17.7 सेमी का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ नेविगेशन , स्टेयरिंग में कंट्रोल बटन , वन पुश स्टार्ट और स्टॉप बटन भी दिया गया. होंडा कार्स इंडिया के बिक्री एवं विपणन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष एवं निदेशक राजेश गोयल ने कहा कि हमें भरोसा है कि डब्ल्यूआर - वी संस्करण में जोड़ी गई नई चीजें ग्राहकों को पसंद आएगी.

यह भी पढ़ें: गाड़ी खरीदने जा रहे हैं तो देख लें ये हैं बेहतरीन कॉम्पैक्ट SUV

जून में उत्पादन घटने के साथ गाड़ियों की बिक्री भी घटी
ऑटो मैन्युफैक्चरर्स के संगठन सोसायटी ऑफ इंडियन ऑटोमोबाइल मैन्युफैक्चरर्स (SIAM) के ताजा आंकड़ों के मुताबिक जून 2019 में पैसेंजर व्हीकल के उत्पादन में 16.28 फीसदी की गिरावट दर्ज की गई है. जून 2019 के दौरान कुल 2.67 लाख पैसेंजर व्हीकल का उत्पादन हुआ है, जबकि जून 2018 में 3,19,618 पैसेंजर व्हीकल का उत्पादन हुआ था.

First Published : 11 Jul 2019, 03:43:57 PM

For all the Latest Auto News, Cars News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×