logo-image

Honda की कारों पर मिल रहा है 38 हजार रुपये तक का बंपर डिस्काउंट, जानिए कब तक उठा सकते हैं फायदा

Honda Cars Bumper Discount: कंपनी से मिली जानकारी के मुताबिक जो लोग इन ऑफर्स का फायदा उठाना चाहते हैं वे 30 अप्रैल तक अधिकृत डीलर से कार की खरीदारी कर सकते हैं.

Updated on: 14 Apr 2021, 09:37 AM

highlights

  • होंडा अमेज (Honda Amaze) पर सबसे अधिक 38 हजार रुपये तक की छूट मिल रही है
  • सभी ऑफर कैश डिस्काउंट, Accessories और कार एक्सचेंज पर डिस्काउंट के तौर पर दिए जा रहे हैं

नई दिल्ली:

Honda Cars Bumper Discount: अप्रैल में कई त्यौहार हैं जिनमें बैशाखी, गुडी पड़वा, बिहू, उगाडी और पोलिया बैशाख प्रमुख हैं. होंडा कार्स (Honda Cars) त्यौहारों को देखते हुए अपनी कारों पर बंपर डिस्काउंट (Discount) ऑफर कर रही है. कंपनी से मिली जानकारी के मुताबिक जो लोग इन ऑफर्स का फायदा उठाना चाहते हैं वे 30 अप्रैल 2021 तक अधिकृत डीलर से कार की खरीदारी कर सकते हैं. होंडा से मिली जानकारी के मुताबिक कंपनी की होंडा अमेज (Honda Amaze) पर सबसे अधिक 38 हजार रुपये तक की छूट मिल रही है. इसके अलावा होंडा डब्ल्यूआर-वी (Honda WR-V) पर करीब 32,500 रुपये, होंडा जैज़ (Honda Jazz) पर 32,200 रुपये और होंडा सिटी (Honda City) 5th जेनरेशन पर 10,000 रुपये तक छूट दिया जा रहा है.  

यह भी पढ़ें: मार्च 2021 में पैसेंजर वाहनों की बिक्री में उछाल: सियाम

पुरानी कार एक्सचेंज करने पर विशेष लॉयल्टी बोनस और स्पेशल एक्सचेंज लाभ
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक होंडा की इन कारों पर यह सभी ऑफर कैश डिस्काउंट, Accessories और कार एक्सचेंज पर डिस्काउंट के तौर पर दिए जा रहे हैं. साथ ही कंपनी के मौजूदा ग्राहकों को पुरानी कार एक्सचेंज करने पर विशेष लॉयल्टी बोनस और स्पेशल एक्सचेंज लाभ भी दिया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक होंडा कार्स इंडिया के सीनियर वाइस प्रेसीडेंट और डायरेक्टर (मार्केटिंग एंड सेल्स) राजेश गोयल के अनुसार त्यौहारों को देखते हुए कई ग्राहक कार की खरीदारी करना चाहते हैं. उनका कहना है कि कंपनी का प्रयास है कि खरीदार को उचित कीमत पर कार उपलब्ध कराएं. उनका कहना है कि कोविड-19 के मौजूदा हालात को देखते हुए वाहन आवश्यकता हो गई है. उनका कहना है कि कंपनी के ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से कार की सुरक्षित खरीदारी की जा सकती है. उन्होंने कहा कि डीलरशिप पर बिक्री के दौरान कोविड से बचाव के लिए खास इंतजाम किए गए हैं.

यह भी पढ़ें: E-Challan हुआ या नहीं ऐसे करें पता, Online पेमेंट और शिकायत भी कर सकते हैं

पिछले साल की समान अवधि के मुकाबले मार्च 2021 में बिक्री 92 फीसदी बढ़ी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक होंडा कार्स इंडिया ने मार्च 2021 के दौरान 7,103 यूनिट्स की बिक्री दर्ज की है, जबकि पिछले साल मार्च में यह आंकड़ा 3,697 यूनिट्स का था. आंकड़ों के मुताबिक पिछले साल मार्च के मुकाबले मार्च 2021 में कंपनी की बिक्री में 92 फीसदी का उछाल दर्ज किया गया है. हालांकि फरवरी 2021 के आंकड़ों को देखें तो इसमें गिरावट देखने को मिली है. फरवरी 2021 की 9,324 यूनिट्स की बिक्री की तुलना में मार्च 2021 में बिक्री में 23 फीसदी की गिरावट दर्ज की गई है. वित्त वर्ष 2020-21 में कंपनी ने भारतीय बाजार में 82,074 वाहनों की बिक्री दर्ज की है. वहीं दूसरी ओर 5,131 वाहनों का एक्सपोर्ट किया है.