News Nation Logo
Banner

त्यौहारी सीजन से पहले लॉन्च हुआ Honda Amaze का Special Edition, जानिए क्या है कीमत

Honda Amaze Special Edition के मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ पेट्रोल संस्करण का दाम सात लाख रुपये है. वहीं सीवीटी (आटोमैटिक) संस्करण की कीमत 7.9 लाख रुपये है.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 15 Oct 2020, 09:08:25 AM
Honda Amaze Special Edition

Honda Amaze Special Edition (Photo Credit: Honda Cars India)

नई दिल्ली:

होंडा कार्स इंडिया (Honda Cars India Limited) ने त्यौहारी सीजन (Festive Season) से पहले काम्पैक्ट सेडान होंडा अमेज (Honda Amaze) का विशेष संस्करण (Honda Amaze Special Edition) पेश किया है. दिल्ली शोरूम में इसकी कीमत 7 लाख से 9.10 लाख रुपये है. इस मॉडल के मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ पेट्रोल संस्करण का दाम सात लाख रुपये है. वहीं सीवीटी (आटोमैटिक) संस्करण की कीमत 7.9 लाख रुपये है. वहीं डीजल मैनुअल संस्करण का दाम 8.3 लाख रुपये और सीवीटी (कॉन्टिन्यूजली वैरिएबल ट्रांसमिशन) की कीमत 9.10 लाख रुपये है. 

यह भी पढ़ें: दिवाली से पहले यह कंपनी लॉन्च कर सकती है बेहद सस्ती ई बाइक

होंडा अमेज विशेष संस्करण में डिजिपैड 2.0
होंडा अमेज के इस विशेष संस्करण में डिजिपैड 2.0 होगा. यह एक 17.7 सेमी का टचस्क्रीन एडवांस्ड डिस्प्ले ऑडियो सिस्टम है. इसके अलावा इसमें नए सीट कवर भी होंगे. होंडा कार्स इंडिया के उपाध्यक्ष एवं विदेशक (विपणन एवं बिक्री) राजेश गोयल ने बयान में कहा कि अमेज एस ग्रेड इस मॉडल का सबसे ज्यादा बिकने वाला ग्रेड है. एस-ग्रेड के आधार पर विशेष संस्करण में नए स्मार्ट फीचर के समावेश से यह मॉडल काफी आकर्षक मूल्य पर उपलब्ध होगा. कंपनी को उम्मीद है कि इस विशेष संस्करण को ग्राहकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिलेगी. त्योहारी सीजन नवरात्रि के साथ शुरू होगा और यह नवंबर अंत तक चलेगा.

यह भी पढ़ें: Maruti Suzuki Alto के दो दशक पूरे, अब तक रिकॉर्ड 40 लाख कारें बिकीं

इसुजु ने भारत में डी-मैक्स का BS6 वर्जन लॉन्च किया

इसुजु मोटर्स इंडिया ने भारतीय बाजार में अपनी डी-मैक्स पिक अप ट्रक श्रृंखला का भारत चरण-छह (बीएस-6) उत्सर्जन मानक अनुकूल संस्करण पेश किया है. इसकी मुंबई शोरूम में कीमत 7.84 लाख से 10.07 लाख रुपये है. कंपनी ने कहा कि डी-मैक्स एस-कैब ट्रिम्स का दाम 9.82 लाख से 10.07 लाख रुपये और डी-मैक्स रेगुलर कैब श्रृंखला की कीमत 7.84 लाख रुपये से शुरू होती है। कंपनी ने डी-मैक्स सुपर स्ट्रांग के रूप में एक नया संस्करण भी पेश किया है. यह उसके वाणिज्यिक वाहन खंड की अगुवाई करेगा. इस मॉडल की कीमत 8.39 लाख रुपये है। इसके साथ ही कंपनी अब अपनी डी-मैक्स श्रृंखला के तहत विभिन्न ट्रिम्स की पेशकश कर रही है, जो सभी प्रकार की कारोबारी और पेशेवर जरूरतों को पूरा करने में सक्षम हैं.

First Published : 15 Oct 2020, 09:08:25 AM

For all the Latest Auto News, Cars News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो