logo-image

Great Offers: मारूति सुजूकी बलेनो (Maruti Suzuki Baleno) पर मिल रहा 62,400 रुपये तक डिस्काउंट

Great Offers: मारूति सुजूकी अपनी प्रीमियम हैचबैक कार (Hatchback Car) मारूति सुजूकी बलेनो (Maruti Suzuki Baleno) पर बंपर डिस्काउंट (Bumper Discount) का ऑफर दे रही है.

Updated on: 13 Sep 2019, 01:00 PM

नई दिल्ली:

Bumper Discount: मारूति सुजूकी (Maruti Suzuki) कार लवर्स के लिए शानदार तोहफा लेकर आया है. मारूति सुजूकी अपनी प्रीमियम हैचबैक कार (Hatchback Car) मारूति सुजूकी बलेनो (Maruti Suzuki Baleno) पर बंपर डिस्काउंट (Bumper Discount) का ऑफर दे रही है. कोई भी ग्राहक अगर बलेनो का पेट्रोल (Petrol) और डीजल (Diesel) वैरिएंट खरीदता है तो उसे काफी मोटा फायदा हो सकता है. आइये इस रिपोर्ट में जानने की कोशिश करते हैं कि Baleno की खरीद पर ग्राहकों को डिस्काउंट के बाद कितना फायदा मिल रहा है.

यह भी पढ़ें: दिल्लीवासियों के लिए खुशखबरी, दिल्ली सरकार राशन की दुकानों से बेचेगी सस्ती प्याज (Onion)

मारूति सुजूकी बलेनो डीजल (Maruti Suzuki Baleno Diesel)
मारूति सुजूकी बलेनो (Baleno) के डीजल (diesel) मॉडल पर 62,400 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है. इस ऑफर में 20 हजार रुपये कंज्यूमर ऑफर, 5 साल वॉरंटी, 15 हजार रुपये एक्सचेंज ऑफर और 10 हजार रुपये कॉर्पोरेट ऑफर को शामिल किया गया है. Baleno के डीजल मॉडल में 1248CC का इंजन है. यह इंजन 55.2kw पावर और 190 Nm का टॉर्क उत्पन्न करता है. यह हैचबैक (Hatchback) कार 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस है. बलेनो डीजल वैरिएंट एक लीटर में 27.39 किलोमीटर का माइलेज देती है.

यह भी पढ़ें: ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री (Automobile Industry) अपनी हालत के लिए खुद जिम्मेदार, राजीव बजाज (Rajiv Bajaj) का बड़ा बयान

मारूति सुजूकी बलेनो पेट्रोल (Maruti Suzuki Baleno Petrol)
प्रीमियम हैचबैक कार बलेनो पेट्रोल (petrol) मॉडल की खरीद पर ग्राहक 62,400 रुपये का भारी डिस्काउंट पा सकते हैं. ग्राहकों को पेट्रोल मॉडल (Maruti Suzuki Baleno Petrol) के लिए 35 हजार रुपये का भारी डिस्काउंट मिल रहा है. इसके तहत 15 हजार रुपये कंज्यूमर ऑफर, 15 हजार एक्सचेंज ऑफर और 5 हजार रुपये का कॉर्पोरेट ऑफर भी शामिल है. पेट्रोल मॉडल में 1197CC का इंजन है. यह इंजन 61 kw का पावर और 113 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. यह कार 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और CVT के ऑप्शन में उपलब्ध है. Maruti Suzuki Baleno पेट्रोल वैरिएंट (MT) 1 लीटर में 21.01 किलोमीटर और (AT) 19.56 किलोमीटर का माइलेज देती है.

यह भी पढ़ें: Gold News: ज्वैलरी को छोड़ भारतीयों को भाया नए जमाने का सोना, निवेश कर कमाएं मोटा मुनाफा

मारूति सुजूकी बलेनो कार की लंबाई 3995mm, चौड़ाई 1745mm, ऊंचाई 1510mm और बूट स्पेस 339 लीटर है. बलेनो में 37 लीटर की क्षमता वाला फ्यूल टैंक है. इस कार में फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक हैं. फ्रंट में McPherson Strut और रियर में Torsion Beam सस्पेंशन है.