logo-image

Festive Offers: इस त्यौहार घर लाएं 4 लाख रुपये से कम में अपने सपनों की कार

Festive Offers: त्यौहारों के मौके पर कार कंपनियों ने अपनी बिक्री को बढ़ाने और ग्राहकों को लुभाने के लिए भारी डिस्काउंट और जबर्दस्त ऑफर (Bumper Offers) पेश किया है.

Updated on: 01 Oct 2019, 11:25 AM

नई दिल्ली:

Festive Offers: नवरात्रि के साथ ही फेस्टिवल सीजन (Festive Season) की शुरुआत हो चुकी है. त्यौहारों के मौके पर कार कंपनियों ने अपनी बिक्री को बढ़ाने और ग्राहकों को लुभाने के लिए भारी डिस्काउंट (Heavy Discount) और जबर्दस्त ऑफर (Bumper Offers) पेश किया है. बता दें कि त्यौहारों के दौरान गाड़ियों की खरीदारी को शुभ माना जाता है.

यह भी पढ़ें: हेल्थ इंश्योरेंस (Health Insurance) लेने वालों के लिए खुशखबरी, अब गंभीर बीमारियां (Critical Illness) भी होंगी कवर

ऐसे में अगर आप सस्ती और बेहतरीन (Great Offers) माइलेज वाली कार को खरीदना चाहते हैं तो नीचे दिए गए कारों पर एक नजर जरूर डालना चाहिए. नीचे दी गई लिस्ट में हम 4 लाख रुपये से कम की 5 बेहतरीन कारों के बारे में जिक्र कर रहे हैं. इस लिस्ट में मारूति सुजूकी (Maruti Suzuki), रेनॉ (Renault) और हुंडई (Hyundai) की सस्ती और बेहतरीन कारों को शामिल किया गया है.

यह भी पढ़ें: Gold Price Today 1 Oct: लुढ़क गए सोना-चांदी, मौजूदा भाव पर क्या करें ट्रेडर्स, देखें टॉप ट्रेडिंग कॉल्स

  1. Maruti Suzuki Alto: मारूति सुजूकी की छोटी कार ऑल्टो (Alto) की शुरुआती कीमत 2.89 लाख रुपये है. ऑल्टो का माइलेज 22.05 किलोमीटर प्रति लीटर है. मौजूदा समय में मारूति सुजूकी ऑल्टो पर 65,000 रुपये तक का भारी डिस्काउंट ऑफर कर रही है. इसके अलावा इस कार के साथ कंपनी अन्य तरह के भी ऑफर्स दे रही है.
  2. Maruti Suzuki Alto K10: 4 लाख रुपये से कम कीमत की कारों में मारूति सुजूकी ऑल्टो के10 (K10) सबसे आगे है. इस कार की शुरुआती कीमत 3.61 लाख रुपये है. ऑल्टो के10 (Alto K10) का माइलेज 23.95 किलोमीटर प्रति लीटर है.
  3. Renault KWID: कार लवर्स 4 लाख रुपये से कम कीमत में रेनॉ की छोटी कार क्विड (KWID) भी खरीद सकते हैं. मार्केट में क्विड की शुरुआती कीमत 2.76 लाख रुपये रखी गई है. क्विड में 0.8-लीटर का पेट्रोल इंजन लगा हुआ है. इस कार की माइलेज 25.17 किलोमीटर प्रति लीटर है.
  4. Datsun redi GO: 4 लाख रुपये से कम बजट में कार लवर्स दैटसन (Datsun) रेडी गो (redi GO) भी खरीद सकते हैं. रेडी-गो की शुरुआती कीमत 2.80 लाख रुपये रखी गई है. रेडी गो (redi GO) 0.8-लीटर और 1-लीटर के 2 पेट्रोल इंजन में उपलब्ध है. redi GO के 0.8-लीटर इंजन का माइलेज 22.7 किलोमीटर और 1-लीटर इंजन का माइलेज 22.5 किलोमीटर प्रति लीटर है.
  5. Hyundai Santro: कार लवर्स हुंडई की सैंट्रो भी 4 लाख रुपये से कम में खरीद सकते हैं. इस कार की शुरुआती कीमत 3.90 लाख रुपये रखी गई है. इस कार का माइलेज 20.3 किलोमीटर प्रति लीटर है.