logo-image

Diwali 2021 Car Offers: इन कारों की खरीद पर मिल रहा है 1 लाख रुपये तक बंपर डिस्काउंट, यहां चेक कीजिए पूरी डिटेल

Diwali 2021 Car Offers: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मोबिलिटी प्लेटफॉर्म ओला (OLA) एक खास ऑफर लेकर आया है. Ola ने इस खास ऑफर के तहत देश के सबसे बड़े प्री ओन्ड कार फेस्टिवल का ऐलान किया है.

Updated on: 02 Nov 2021, 10:47 AM

highlights

  • 2 साल तक मुफ्त सर्विस, 12 महीने की वारंटी और 7 दिन की रिटर्न पॉलिसी का ऑफर
  • ओला ऐप के जरिए नए और पुराने दोनों तरह के वाहन की खरीदारी की जा सकती है

नई दिल्ली:

Diwali 2021 Car Offers: अगर आप इस दिवाली (Diwali 2021) के मौके पर अपने सीमित बजट में कार को खरीदने की योजना बना रहे हैं तो यह खबर आपके काम की साबित हो सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मोबिलिटी प्लेटफॉर्म ओला (OLA) एक खास ऑफर लेकर आया है. Ola ने इस खास ऑफर के तहत देश के सबसे बड़े प्री ओन्ड कार फेस्टिवल का ऐलान किया है. ओला कार्स (OLA CARS) प्लेटफॉर्म के ऊपर 2 हजार से ज्यादा शानदार डील और ऑफर्स पेश किए जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी ने दावा किया है कि अगर कोई कस्टमर इस कार फेस्टिवल में कार की खरीदारी करता है तो उसे एक लाख रुपये तक डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: Honda लाने जा रही है नई सर्विस, ई-रिक्शा में 'बैटरी डिस्चार्ज' का झंझट हो जाएगा खत्म

2 साल तक मुफ्त सर्विस का ऑफर
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ओला कार्स (OLA CARS) की ओर से भारी भरकम डिस्काउंट के अलावा 2 साल तक मुफ्त सर्विस, 12 महीने की वारंटी और 7 दिन की रिटर्न पॉलिसी जैसे बेहतरीन ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं. आपको बता दें कि पुरानी या सेकेंड हैंड कारों को प्री ओन्ड कार कहा जाता है. इसका मतलब यह है कि उन कारों को पहले एक बार खरीदा जा चुका है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले कुछ समय में देश में प्री ओन्ड कारों का बाजार काफी तेजी से बढ़ा है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ओला ऐप के जरिए नए और पुराने दोनों तरह के वाहन की खरीदारी की जा सकती है. इस प्लेटफॉर्म पर कस्टमर्स को वाहन की खरीदारी से लेकर, रजिस्ट्रेशन, इंश्योरेंस, फाइनेंस, मेंटेनेंस और कार की सर्विस जैसी सेवाएं भी उपलब्ध कराई जाती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी ने 300 सेंटर के साथ 100 शहरों में अपने कारोबार का विस्तार करने का ऐलान किया है.