logo-image

Coronavirus (Covid-19): होंडा कार्स (Honda Cars) ने ग्राहकों को लुभाने के लिए पेश किया ‘होंडा फ्रॉम होम’ (Honda From Home)

Coronavirus (Covid-19): होंडा कार्स इंडिया (Honda Cars India-HCIL) ने बताया कि इससे ग्राहकों को उसके डीलर के पास जाए बिना ही कार खरीदने की सुविधा मिलेगी. कंपनी ने एक बयान में कहा कि उसने अपनी कॉरपोरेट वेबसाइट पर ही अलग से इस मंच को पेश किया है.

Updated on: 28 Apr 2020, 09:55 AM

दिल्ली:

Coronavirus (Covid-19): कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Epidemic) की वजह से ज्यादातर कंपनियों ने अपने कर्मचारियों को घर से काम (Work From Home) की सुविधा दे रखी है. इसी तर्ज पर अब कार कंपनियां भी अपनी गाड़ियों की बिक्री को बढ़ाने के लिए घर बैठे बुकिंग की सुविधा दे रही हैं. जानकारी के मुताबिक कार बनाने वाली कंपनी होंडा कार्स इंडिया (Honda Cars India-HCIL) ने ऑनलाइन कार बिक्री के लिए ‘होंडा फ्रॉम होम’ (Honda From Home) मंच की पेशकश की है.

यह भी पढ़ें: Covid-19: कोरोना वायरस महामारी से खराब हुए आर्थिक हालात को ऐसे सुधार रहा है चीन

डीलर के पास जाए बगैर कार खरीदने की मिलेगी सुविधा
कंपनी ने बताया कि इससे ग्राहकों को उसके डीलर के पास जाए बिना ही कार खरीदने की सुविधा मिलेगी. कंपनी ने एक बयान में कहा कि उसने अपनी कॉरपोरेट वेबसाइट पर ही अलग से इस मंच को पेश किया है. जल्द ही कंपनी इसे अपने देशभर में फैले डीलरों (Dealership) के साथ जोड़ देगी. इससे ग्राहक घर बैठे ही कार की बुकिंग कर सकेंगे. कंपनी के वरिष्‍ठ उपाध्‍यक्ष और निदेशक (बिक्री एवं विपणन) राजेश गोयल ने कहा कि उपभोक्‍ता अब घर बैठे किसी भी समय इस मंच पर कार की बुकिंग करा सकते हैं. यह कार खरीद के अनुभव को डिजिटल करने की हमारी योजना का ही हिस्सा है.

यह भी पढ़ें: Gold Rate Today: सोने-चांदी में आज बिकवाली की सलाह दे रहे हैं देश के बड़े जानकार, देखें टॉप ट्रेडिंग कॉल्स

कंपनी ने कहा कि ग्राहक वेब ब्राउजर में सीधे https://www.hondacarindia.com/honda-from-home टाइप करके भी इस सुविधा का इस्तेमाल कर सकते हैं. हुंडई मोटर इंडिया भी इससे पहले देशभर में स्थित अपने 500 डीलरों के बिक्री नेटवर्क को अपने आनलाइन बिक्री प्लेटफार्म पर जोड़ चुकी है। कंपनी के इस प्लेटफार्म पर ग्राहकों को पूरी बिक्री प्रक्रिया का नया अनुभव मिलेगा.