logo-image

कोरोना का असर: CEAT टायर्स ने सभी टायरों पर वॉरंटी 3 महीने तक बढ़ाई

1 अप्रैल 2021 से 31 जून 2021 के बीच समाप्त होने वाली मानक वारंटी वाले उत्पादों के लिए तीन महीने के इस वारंटी विस्तार को लागू किया गया है.

Updated on: 19 May 2021, 03:11 PM

highlights

  • 1 अप्रैल से 31 जून 2021 के बीच समाप्त होने वाली मानक वारंटी वाले उत्पादों के लिए विस्तार लागू किया गया
  • सीएट टायर्स की सभी राष्ट्रव्यापी डीलरशिप्स अपने सभी ग्राहकों को एक्सटेंडेड वॉरंटी का लाभ प्रदान करेंगी

मुंबई :

टायर बनाने वाली कंपनी सीएट टायर्स (CEAT Tyres) ने भारत में सीएट उत्पादों की श्रृंखलाओं में वॉरंटी की अवधि को तीन महीने तक बढ़ा दिया है. कोविड महामारी की दूसरी लहर के बीच कई राज्यों में लॉकडाउन की घोषणा कर दी गई है. ऐसे में ग्राहकों के प्रति अपना समर्थन व्यक्त करने के लिए कंपनी ने यह निर्णय लिया है. 1 अप्रैल 2021 से 31 जून 2021 के बीच समाप्त होने वाली मानक वारंटी वाले उत्पादों के लिए तीन महीने के इस वारंटी विस्तार को लागू किया गया है. सीएट टायर्स लिमिटेड के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर अमित तोलानी (Amit Tolani CMO Ceat Tyres) ने कहा कि हम समझ सकते हैं कि कोरोना महामारी की दूसरी लहर के बीच हमारे उपभोक्ताओं को कई राज्यों में आवाजाही करने में प्रतिबंधों का सामना करना पड़ रहा है. 

कंपनी का कहना है कि हमारे सभी उत्पादों में इस तीन महीने का विस्तार यह सुनिश्चित करता है कि हमारे ग्राहकों को इस मुश्किल घड़ी में भी वॉरंटी का लाभ उपलब्ध हो. सीएट टायर्स की सभी राष्ट्रव्यापी डीलरशिप्स अपने सभी ग्राहकों को एक्सटेंडेड वॉरंटी का लाभ प्रदान करेंगी.

Hero MotoCorp ने Free सर्विस और वारंटी पीरियड बढ़ाई

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक देश की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp Latest News) ने कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Epidemic) की की मौजूदा स्थिति को देखते हुए अपनी सभी वारंटी और नि:शुल्क सेवाओं की अवधि को बढ़ाने का ऐलान किया है. कंपनी की इस घोषणा के तहत सभी वारंटी और नि:शुल्क सेवाओं को 60 दिन के लिए बढ़ा दिया गया है. कंपनी का कहना है कि उसने अपने सभी ग्राहकों के फायदे के लिए यह फैसला किया है. कंपनी का कहना है कि मौजूदा समय में इन सेवाओं का फायदा उठाने के लिए डीलर के पास जल्दबाजी में नहीं जाना पड़े इसके लिए कंपनी ने यह कदम उठाया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हीरो मोटोकॉर्प का कहना है कि उत्तराखंड के हरिद्वार में स्थित तीन प्लांट्स और हरियाणा के गुरुग्राम एवं धारुहेरा में आंशिकतौर पर कामकाज को बहाल कर दिया गया है.