News Nation Logo

Cars Under 10 Lakh Rupees: Festive Season की बहार, घर आएगी चमचमाती नई कार

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 07 Oct 2022, 03:34:53 PM
Cars Under 10 Lakh Rupees

Cars Under 10 Lakh Rupees (Photo Credit: Social Media)

highlights

  • मारुति सुजुकी की कई कारों के विकल्प मिलते हैं
  • हुंडई की कार आई10 एक अच्छा हैचबैक विकल्प है 

नई दिल्ली:  

Cars Under 10 Lakh Rupees: खरीददारी के लिए फेस्टिव सीजन से बेहतर कोई दूसरा समय नहीं हो सकता. अगर आप भी एक नई कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो ये खबर आपके काम आ सकती है. इस आर्टिकल में आपके लिए 10 लाख रुपये से कम कीमत में आने वाली कारों की जानकारी देने जा रहे हैं. ताकि इस बार आप भी अपने बजट के हिसाब से एक परफेक्ट कार चुन सकें. देश में 10 लाख रुपये से कम बजट में मारुति सुजुकी, हुंडई, डेटसन कारों के विकल्प मिलते हैं आइए इनके बारे में जानते हैं.

मारुति सुजुकी 10 लाख रुपये से कम बजट पर 
मारुति सुजुकी अलग- अलग रेंज में कार के मॉडल्स पेश करती है. 4 से 6 लाख रुपये के बजट में आपके पास एसप्रेसो, सेलेरिओ, ईको, इग्निस, वैगनआर, स्विफट, डिजायर और बलेनो जैसी कार के ढ़ेरो ऑप्शन मिलते हैं. मारुति सुजुकी का  एसप्रेसो का बेस मॉडल 4.25 लाख रुपये में खरीद सकते हैं. इसके अलावा मारुति सुजुकी को 5.25 लाख रुपये और मारुति सुजुकी बलेनो कार को 6.49 लाख रुपये में खरीद सकते हैं.

डेटसन गो
कम बजट में डेटसन गो भी आपके लिए एक बेहरीन विकल्प हो सकता है. डेटसन गो की कीमत 4.03 लाख रुपये से शुरू होती है. इसके अलावा कार का टॉप वैरिएंट भी 10 लाख रुपये से कम कीमत में आता है. डेटसन गो के टॉप वैरिएंट की कीमत 6.51 लाख रुपये पड़ती है.

ये भी पढ़ेंः Car Driving Tips: नई कार खरीद तो ली पर ड्राइविंग में हैं अभी नौसिखिया, ये टिप्स आएंगी आपके काम

हुंडई
वाहन निर्माता कंपनी हुंडई भी 10 लाख रुपये से कम कीमत में आपके कई शानदार गाड़ियां पेश करती हैं. कंपनी की ग्रैंड आई10 नियोस कार एक हैचबैक कार है. इस कार की कीमत की बात करें तो शुरुआती कीमत 5.43 लाख रुपये है जबकि कार का टॉप वैरिएंट भी 8.45 लाख रुपये में पेश किया जाता है. इसके अलावा हुंडई की आई 20 भी 10 लाख रुपये से कम कीमत पर खरीद सकते हैं. आई 20  की शुरुआती कीमत 7.07 लाख रुपये से शुरू होती है.

First Published : 07 Oct 2022, 03:34:53 PM

For all the Latest Auto News, Cars News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.