logo-image

इन कारों पर चल रही है मालामाल सेल! इतनी कीमत में मिलेगी गाड़ी

Car Sale June 2022: इन दिनों मारुति से लेकर हुंडई और महिंद्रा की गाड़ियों पर जबरदस्त छूट चल रही है. अगर आप भी नई गाड़ी की खरीद का मन बना रहे हैं और ऐसे ही किसी ऑफर्स का इंतजार कर रहे थे तो ये इस मौके का फायदा उठा सकते हैं.

Updated on: 14 Jun 2022, 10:09 AM

highlights

  • मारुति सुजुकी की तीन गाड़ियों पर भारी छूट
  • इस महीने महिंद्रा अल्टरस की खरीद पर छूट
  • हुंडई i10 पर 48 हजार तक की छूट का फायदा

नई दिल्ली:

Car Sale June 2022: वाहन निर्माता कंपनियां अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए कार की खरीद पर कुछ बेहतरीन ऑफर्स ऑफर करती है. लेकिन कार कंपनियों द्वारा दिए जाने वाले ये ऑफर्स लिमिटेड टाइम पीरियड ऑफर्स होते हैं, यानि एक निश्चित टाइम तक ही ग्राहक छूट पर कार को कम कीमत पर खरीद सकते हैं. इन दिनों मारुति से लेकर हुंडई और महिंद्रा की गाड़ियों पर जबरदस्त छूट चल रही है. अगर आप भी नई गाड़ी की खरीद का मन बना रहे हैं और ऐसे ही किसी ऑफर्स का इंतजार कर रहे थे तो ये इस मौके का फायदा उठा सकते हैं. आइए जल्दी से जान लेतें पॉपुलर मॉडल्स किस कीमत पर मिल रहे हैं- 

मारुति की इन तीन गाड़ियों पर धमाकेदार छूट
वाहन निर्माता कंपनी मारुति अपनी तीन गाड़ियों पर जून महीने के लिए डिस्काउंट ऑफर कर रही है. मारुति एस क्रॉस (Maruti S Cross) की खरीद पर 42 हजार रुपये तक की छूट का लाभ ले सकते हैं. वहीं मारुति सियाज (Maruti Ciaz) की खरीद पर इस महीने ग्राहक 30 हजार तक की बचत कर सकते हैं. मारुति ऑल्टो 800 (Maruti Alto 800) की खरीद पर कंपनी ग्राहकों को 25 हजार रुपये की बचत का मौका दे रही है.

ये भी पढ़ेंः सावधान! गाड़ी खरीदने पर भूलकर भी ना करें ऐसा! नहीं तो पछताएंगे

हुंडई i10 के दाम हो गए कम
वाहन निर्माता कंपनी हुंडई अपने पॉपुलर मॉडल हुंडई i10 (Hyundai i10) पर डिस्काउंट ऑफर कर रही है. इस महीने कार की खरीद पर 48 हजार रुपये तक की बचत की जा सकती है. कंपनी ने ऐलान किया है कि कार की खरीद पर 35 हजार रुपये कैश डिस्काउंट, 10 हजार रुपये एक्सचेंज डिस्काउंट और 3 हजार रुपये कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जाएगा.

महिंद्रा की इन दो गाड़ियों पर मालामाल सेल
वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा अपने दो पॉपुलर मॉडल महिंद्रा अल्टरस (Mahindra Alturas) और महिंद्रा XUV 300 (Mahindra XUV 300) पर छूट उपलब्ध करवा रही है. इस महीने कार खरीदते हैं तो महिंद्रा अल्टरस (Mahindra Alturas) पर एक्सचेंज ऑफर में 50 हजार रुपये की छूट मिलती है. जबकि महिंद्रा XUV 300 (Mahindra XUV 300) की खरीद पर 46 हजार रुपये की छूट का फायदा मिलेगा.