logo-image

Car On Discount: किन कारों पर मिल रहा कम खर्च में ज्यादा का फायदा, यहां चेक करें लिस्ट

Car On Discount

Updated on: 15 Nov 2022, 01:56 PM

नई दिल्ली:

Car On Discount: नई कार खरीदने का विचार बना रहे  हैं तो ये खबर आपके लिए काम की साबित हो सकती है. बाजार में कई वाहन निर्माता कंपनियों अपने कुछ बेहतरीन और पॉपुलर मॉडल्स पर शानदार डिस्काउंट ऑफर कर रही हैं. ऐसे में आपके पास खरीददारी का गोल्डन चांस हो सकता है. टाटा मोटर्स, ह्युंडाई और महिंद्रा की कारों पर कुछ छूट मिल रही हैं. आइए जल्दी से इन कारों के नए दामों पर एक नजर दौड़ा लेते हैंः 

टाटा मोटर्स की तीन कारों पर मिल रही छूट 

नवम्बर के महीने में ही खरीदादरी करने पर ग्राहकों को कार पर डिस्काउंट दिया जा रहा है. टाटा मोटर्स अपने तीन मॉडल्स टिगोर (TATA Tigor), हैरियर (TATA Harrier) और सफारी (TATA Safari) को डिस्काउंट में ऑफर कर रही है.  जहां टाटा टिगोर पर सारे डिस्काउंट्स को मिलाकर कुल 35 हजार रुपये की छूट का फायदा उठा सकते हैं वहीं हैरियर और सफारी मॉडल पर 60 हजार रुपये की छूट का फायदा उठाया जा सकता है.

महिंद्रा ने अपनी तीन कारों को किया सस्ता

वहीं वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा भी अपने ग्राहकों को कार कम कीमत में खरीदने का मौका दे रही है. कार कंपनी अपने बोलेरो (Mahindra Bolero), मराज्जो (Mahindra Marazzo) और एक्सयूवी 300 (Mahindra XUV300) को छूट के साथ ऑफर कर रही है. बोलेरो की खरीददारी पर 28 हजार रुपये और मराज्जो पर 20 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. इसके अलावा एक्सयूवी 300 के पेट्रोल वैरिएंट पर 29 हजार रुपये की छूट का लाभ उठा सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः Car Tips: इन गलतियों की वजह से माइलेज हो रही कम, ये टिप्स करेंगी मदद

ह्युडांई भी दे रही इस मॉडल को सस्ते में

वाहन निर्माता कंपनी ह्युंडाई अपने ऑरा (Hyundai Aura)मॉडल पर अलग- अलग डिस्काउंट ऑफर कर रही है. कंपनी इस कार पर 25 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट ऑफर कर रही है. दूसरे डिस्काउंट्स को मिलाने पर कुल 38 हजार रुपये की बचत का मौका मिल रहा है.