News Nation Logo

BREAKING

Banner

Honda की नई कार खरीदने पर मिल रहा है ढाई लाख रुपये तक का फायदा, जानें कब तक है मौका

Honda ने एक बयान में कहा कि इस ऑफर का लाभ अमेज (Honda Amaze), पांचवी पीढ़ी की सिटी (Honda City), जैज, डब्ल्यूआर-वी (Honda WR-V) और सिविक (Honda Civic) की खरीद पर मिलेगा.

Bhasha | Updated on: 10 Oct 2020, 08:22:33 AM
Honda Amaze Honda Civic Honda WRV

होंडा कार्स इंडिया (Honda Cars India-HCIL) (Photo Credit: newsnation)

मुंबई:

जापान की दिग्गज कार निर्माता होंडा कार्स इंडिया (Honda Cars India-HCIL) ने नई कारों की खरीद पर 2.50 लाख रुपये (Bumper Discount) तक के मौद्रिक लाभों की पेशकश की है. त्यौहारी मौसम (Festive Season 2020) में खरीद को बढ़ावा देने के लिए इसके तहत कंपनी नकद छूट, बढ़ी हुई वारंटी, रखरखाव योजना इत्यादि की पेशकश कर रही है. कंपनी ने एक बयान में कहा कि इस ऑफर का लाभ अमेज (Honda Amaze), पांचवी पीढ़ी की सिटी (Honda City), जैज, डब्ल्यूआर-वी (Honda WR-V) और सिविक (Honda Civic) की खरीद पर मिलेगा.

यह भी पढ़ें: 350-500 CC बाइक सेगमेंट में होंडा की एंट्री, लॉन्च की H'ness CB350

ढाई लाख रुपये तक का अधिकतम लाभ सिविक की खरीद पर मिलेगा
ग्राहक 31 अक्टूबर 2020 तक इस ऑफर के तहत देशभर में कंपनी के डीलरों से खरीद कर सकते हैं. कंपनी ने कहा ढाई लाख रुपये तक का अधिकतम लाभ सिविक की खरीद पर मिलेगा, जबकि पांचवी पीढ़ी की सिटी खरीदने पर ग्राहकों को 30,000 रुपये तक का लाभ मिलेगा. वहीं होंडा के मौजूदा ग्राहकों को लॉयल्टी बोनस और पुरानी होंडा कार बेचने पर विशेष एक्सचेंज ऑफर (Special Exchange Offer) का अतिरिक्त लाभ मिलेगा. 

यह भी पढ़ें: एमजी मोटर ने पेश किया प्रीमियम एसयूवी Gloster, कीमत 29 लाख रुपये से शुरू

होंडा कार्स इंडिया के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और निदेशक (विपणन एवं बिक्री) राजेश गोयल ने कहा कि ऐसे कठिन समय में हमारे ग्राहकों के लिए त्यौहारी मौसम को थोड़ा अधिक लाभकारी और खुशनुमा बनाने के लिए कंपनी ने इन ऑफरों की पेशकश की है. यह हमारे ‘ग्रेट होंडा फेस्ट’ का हिस्सा है. 

First Published : 10 Oct 2020, 08:22:33 AM

For all the Latest Auto News, Cars News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो