News Nation Logo
Banner

Nissan Kicks SUV पर मिल रही है 1,00,000 रुपये तक की छूट, साथ में सोने का सिक्का भी

Nissan Kicks SUV: गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) के मौके पर स्पेशल बेनिफिट (Special Ganesh Chaturthi Benefit) के तौर पर 2 ग्राम सोने का सिक्का भी दिया जा रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 10 Sep 2021, 09:52:51 AM
Nissan Kicks SUV

Nissan Kicks SUV (Photo Credit: Nissan )

highlights

  • महाराष्ट्र, गोवा और राजस्थान में ही Kicks की खरीदारी पर 2 ग्राम सोने का सिक्का दिया जा रहा है
  • Nissan Kicks SUV की खरीदारी पर 1 लाख रुपये तक की छूट ऑफर की जा रही है

नई दिल्ली:

अगर आप SUV खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आपके लिए यह खबर काफी काम की साबित हो सकती है. दरअसल, Nissan Kicks SUV पर 1 लाख रुपये तक की छूट मिल रही है इसके अलावा गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) के मौके पर स्पेशल बेनिफिट (Special Ganesh Chaturthi Benefit) के तौर पर 2 ग्राम सोने का सिक्का भी दिया जा रहा है. हालांकि गणेश चतुर्थी के मौके पर Nissan Kicks SUV पर मिल रहा यह ऑफर 20 सितंबर 2021 तक ही मान्य है. सिर्फ महाराष्ट्र, गोवा और राजस्थान में ही Kicks की खरीदारी पर 2 ग्राम सोने का सिक्का भी दिया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें: फोर्ड के दोनों मैन्युफैक्चरिंग प्लांट होंगे बंद, जानिए क्या है वजह

कंपनी की ओर से कस्टमर्स को Nissan Kicks SUV की खरीदारी पर 1 लाख रुपये तक की छूट ऑफर की जा रही है. इस ऑफर में कैश बेनिफिट, एक्सचेंज बोनस, ऑनलाइन बुकिंग बोनस, कॉर्पोरेट बेनिफिट और स्पेशल ब्याज दरें शामिल हैं. कंपनी की ओर से इस कार पर दिया जा रहा यह ऑफर 30 सितंबर 2021 तक मान्य है. बता दें कि त्यौहारी सीजन के दौरान बिक्री की बढ़ाने के मकसद से निसान इंडिया ने Kicks SUV की खरीदारी पर स्पेशल छूट देने शुरू किए हैं. 

1.3 लीटर Turbo वैरिएंट पर मिल रही है शानदार छूट
कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर मिली जानकारी के मुताबिक Nissan Kicks SUV के  1.3 लीटर Turbo वैरिएंट की खरीदारी पर 1  लाख रुपये तक का बेनिफिट मिल रहा है. 1.3 लीटर Turbo वैरिएंट पर कस्टमर्स को 15 हजार रुपये का कैश बेनिफिट, 70 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस, ऑनलाइन बुकिंग बोनस के तौर पर 5 हजार रुपये और कॉर्पोरेट बेनिफिट के तौर पर 10 हजार रुपये मिल रहे हैं. 1.3 L Turbo वैरिएंट वाले Kicks SUV की खरीदारी के लिए स्पेशल ब्याज दर (Special Rate of Interest) 7.99 फीसदी रखी गई है.

यह भी पढ़ें: जानिए क्यों टल गई Ola S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की बिक्री, अब इस दिन से होगी फिर शुरू

1.5 लीटर वैरिएंट पर 10 हजार रुपये का कैश बेनिफिट
1.5-लीटर वैरिएंट पर अधिकतम 45,000 रुपये तक का बेनिफिट ग्राहकों को ऑफर किया जा रहा है. इस ऑफर में 10 हजार रुपये का कैश बेनिफिट, 20 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस, 5 हजार रुपये का ऑनलाइन बुकिंग बोनस और 10 हजार रुपये का कॉर्पोरेट बेनिफिट शामिल है. भारत में Nissan Kicks SUV की कीमत 9.5 लाख रुपए से लेकर 14.65 लाख रुपए (सभी कीमतें एक्स-शोरूम इंडिया) के बीच है. इस कार की खरीदारी के लिए भी स्पेशल ब्याज दर 7.99 फीसदी रखी गई है.

First Published : 10 Sep 2021, 09:51:18 AM

For all the Latest Auto News, Cars News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.