logo-image

BMW ने भारत में मिनी जॉन कूपर वर्क्स हैच का लिमिटेड एडीशन लॉन्च किया, जानें कीमत

बीएमडब्ल्यू इंडिया (BMW India) ने एक बयान में कहा कि Mini John Cooper Works Hatch का सीमित संस्करण का मॉडल मिनी जॉन कूपर वर्क्स जीपी से प्रेरित है और इसे पूरी तरह निर्मित इकाई (सीबीयू) के रूप में पेश किया गया है.

Updated on: 05 Nov 2020, 01:34 PM

नई दिल्ली:

जर्मनी की लक्जरी कार कंपनी (German Luxury Carmaker) बीएमडब्ल्यू (BMW) ने गुरुवार को भारत में मिनी जॉन कूपर वर्क्स हैच (Mini John Cooper Works Hatch) का सीमित संस्करण लॉन्च किया है. BMW ने मिनी जॉन कूपर वर्क्स हैच की शोरूम कीमत 46.9 लाख रुपये है. बीएमडब्ल्यू इंडिया (BMW India) ने एक बयान में कहा कि सीमित संस्करण का मॉडल मिनी जॉन कूपर वर्क्स जीपी से प्रेरित है और इसे पूरी तरह निर्मित इकाई (सीबीयू) के रूप में पेश किया गया है.

यह भी पढ़ें: TVS ने त्यौहारी सीजन में लॉन्च की दमदार बाइक, जानिए क्या है कीमत

बुकिंग के लिए सिर्फ 15 इकाइयां ही उपलब्ध
बीएमडब्ल्यू ने बताया कि बुकिंग के लिए इसकी सिर्फ 15 इकाइयां उपलब्ध हैं और इसे शॉप मिनी डॉट इन नाम (https://shop.mini.in/#/models/7/17) की वेबसाइट पर बुक किया जा सकता है. इस पेशकश पर टिप्पणी करते हुए बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया (BMW Group India) के अध्यक्ष विक्रम पाहा (Vikram Pawah) ने कहा कि विरासत, विशिष्टता और प्रदर्शन के एक अद्वितीय संयोजन के साथ मिनी जॉन कूपर वर्क्स अपने आप में बेजोड़ है.

यह गाड़ी दो लीटर पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित है और 6.1 सेकंड में शून्य से 100 किमी प्रति घंटा तक रफ्तार दे सकती है.