logo-image

भारत में लॉन्च हुआ BMW 2 Series Gran Coupe का 220i Sport वैरिएंट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक BMW ने 2 Series GC लाइन-अप के नए वैरिएंट BMW 2 Series Gran Coupe 220i Sport को भारतीय मार्केट में 37.90 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है.

Updated on: 26 Mar 2021, 09:54 AM

highlights

  • BMW 2 Series Gran Coupe 220i Sport को भारतीय मार्केट में 37.90 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया
  • BMW 2 Series Gran Coupe की 220i Sport वैरिएंट में पावर के लिए 2 लीटर वाला 4 सिलेंडर से लैस पेट्रोल इंजन दिया गया है

नई दिल्ली:

भारत में BMW 2 Series Gran Coupe की 220i Sport वैरिएंट लॉन्च गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक BMW ने  2 Series GC लाइन-अप के नए वैरिएंट BMW 2 Series Gran Coupe 220i Sport को भारतीय मार्केट में 37.90 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है. बता दें कि यह 2 Series GC लाइन अप का बेस वैरिएंट है जो कि अपने टॉप वैरिएंट MSport ट्रिम की तुलना में करीब 3 लाख रुपये सस्ती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सस्ती होने की वजह से टॉप वैरिएंट के मुकाबले इस कार में कई फीचर्स ग्राहकों को नहीं मिलेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Mercedes-Benz A-Class Limousine भी हाल ही में भारत में लॉन्च हुई है और अब BMW ने 2 Series Gran Coupe Sport ट्रिम को लॉन्च किया है.

यह भी पढ़ें: अमेरिका में बिटकॉइन से टेस्ला कार खरीद सकेंगे लोग

कार का इंजन 7-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से युक्त
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Mercedes-Benz A-Class Limousine की एक्स-शोरूम कीमत 39.90 लाख रुपये है. BMW 2 Series Gran Coupe की 220i Sport वैरिएंट में पावर के लिए 2 लीटर वाला 4 सिलेंडर से लैस पेट्रोल इंजन दिया गया है. इस इंजन से 187 bhp की अधिकतम पावर और 280 Nm का पीक टॉर्क उत्पन्न होता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक BMW 2 Series Gran Coupe 220i Sport कार का इंजन 7-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से भी युक्त है. इस कार की सबसे खास बात यह है कि यह सिर्फ 7.1 सेकंड में 0-100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार हासिल कर लेती है.

यह भी पढ़ें: राजधानी दिल्ली में इलेक्ट्रिक वाहनों के चार्जिंग स्टेशन की लिस्ट यहां देखिए

BMW 220i Sport में लेदर रैप्ड स्टीयरिंग व्हील, क्रूज कंट्रोल, पार्क असिस्ट, पैनोरमिक सनरूफ, फुल LED हेडलैंप्स और LED टेल लाइट्स, एम्बियंट लाइटिंग आदि सुविधाए दी गई हैं. यह कार भारतीय मार्केट में 4 रंग एलपाइन व्हाइट, ब्लैक सैफाइट, मेलबर्न रेड और स्टॉर्म बे में उपलब्ध है.