News Nation Logo
Banner

फेस्‍टिव सीजन में इन कारों पर मिल रहा है बड़ा डिस्काउंट, गाड़ी लेने का आपका सपना होगा पूरा

कार निर्माता कंपनियां फेस्टिव सीजन में ग्राहकों को लुभाने के लिए तरह-तरह के डिस्काउंट ऑफर कर रही हैं. अगर आप नई कार लेने की प्‍लानिंग कर रहे हैं तो यह सुनहरा मौका है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Mishra | Updated on: 19 Sep 2020, 06:12:36 PM
key

फेस्‍टिव सीजन में इन कारों पर मिल रहा है बड़ा डिस्काउंट (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:

कार निर्माता कंपनियां फेस्टिव सीजन में ग्राहकों को लुभाने के लिए तरह-तरह के डिस्काउंट ऑफर कर रही हैं. अगर आप नई कार लेने की प्‍लानिंग कर रहे हैं तो यह सुनहरा मौका है. मारुति सुजुकी, टोयोटा, हुंडई, निसान, टाटा, रेनॉ और महिंद्रा जैसी कंपनियां फेस्‍टिव सीजन में ग्राहकों के लिए जबर्दस्‍त ऑफर लेकर आई हैं. ऑल्टो कार पर मारुति सुजुकी 18 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट, 15 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस और 5 हजार रुपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट ऑफर कर रही है.

उधर, टोयोटा कंपनी ग्लैंजा पर 15 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट 5 हजार रुपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट के अलावा 15 हजार रुपए लॉयल्टी बोनस ऑफर कर रही है. ऐसे कस्टमर्स लॉयल्टी बोनस का लाभ नहीं उठाना चाहते, उन्‍हें 15 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है.

दूसरी ओर, हुंडई अपनी एलीट i20 के पिछले मॉडल पर बेहतरीन डिस्काउंट दे रही है. एलीट i20 के स्पोर्ट्स (Sportz) ट्रिम पर 35 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट, 5 हजार रुपए के कॉर्पोरेट डिस्काउंट के अलावा 20 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है. इसके अलावा, i10 पर 40 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट के अलावा 15 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस और 5 हजार रुपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है.

निसान अपनी एसयूवी किक्स पर 40 हजार का एक्सचेंज बोनस, 10 हजार तक का लॉयल्टी ऑफर, 10 हजार रुपये तक का कॉर्पोरेट डिस्काउंट और 15 हजार रुपये तक की एक्सेसरीज दे रही है.

टाटा की बात करें तो इसकी कारों पर 25 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट, 40 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस और 15 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट मिल रहा है. निक्सन के डीजल मॉडल पर 15 हजार रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर और 20 हजार रुपये तक का कॉर्पोरेट डिस्काउंट कंपनी की ओर से दिया जा रहा है, जबकि पेट्रोल मॉडल पर 11,000 रुपये तक का कोर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है.

रेनो डस्टर को 7 परसेंट की ब्याज पर फाइनेंस करा सकते हैं और पहले 4 महीने आपको ईएमआई से छूट है. कार के एक मॉडल पर 20 हजार रुपये का लॉयल्टी बोनस, 22 हजार का कॉर्पोरेट डिस्काउंट और 3 साल के लिये ईजी केयर पैकेज का ऑफर कंपनी की ओर से दिया जा रहा है.

महिंद्रा अपनी XUV 500 पर करीब 12,000 का कैश डिस्काउंट, 30 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस, 20 हजार रुपये तक का कारपोरेट डिस्काउंट दे रही है, जबकि 5,000 तक की एक्सेसरीज पर छूट है.
जीप की SUV कंपास पर 1.80 लाख रुपये के फायदे मिल रहे हैं. महिंद्रा की प्रीमियम एसयूवी अल्टुरस जी 4 पर 2.40 लाख रुपये का कैश डिस्काउंट, 50 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस, 15 हजार रुपये का कारपोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है.

First Published : 19 Sep 2020, 06:12:36 PM

For all the Latest Auto News, Cars News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो