logo-image

फैमिली कार का मजा किफायती कीमत के साथ, 10 लाख रुपये दाम और भरपूर आराम

Best Selling Family Cars Under 10 Lakh: दिन- भर की दौड़- भाग के बाद हर किसी को चाहिए कि फैमिली के साथ अच्छा टाइम बिताएं. अगर आप भी फैमिली को साथ घुमाने- फिराने के लिए ज्यादा स्पेस वाली फैमिली कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो ये खबर पढ़िए.

Updated on: 29 May 2022, 08:54 AM

highlights

  • मारुति सुजुकी की Maruti Suzuki Ertiga 10 लाख रुपये से कम
  • फैमिली कार में आरामदायक सीट के साथ एडवांस फीचर्स का मजा

नई दिल्ली:

Best Selling Family Cars Under 10 Lakh: फैमिली हर व्यक्ति के जीवन की धुरी होती है. जिंदगी की विषम परिस्थितियों में बाहर वाले नहीं अपनी फैमिली ही काम आती है. दिन- भर की दौड़- भाग के बाद हर किसी को चाहिए कि फैमिली के साथ अच्छा टाइम बिताएं. अगर आप भी फैमिली को साथ घुमाने- फिराने के लिए ज्यादा स्पेस वाली फैमिली कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो ये खबर पढ़िए. ये खबर आपके लिए ही लिखी जा रही है. इस रिपोर्ट में आपको कुछ शानदार फैमिली कार के बारे में बताने जा रहे हैं. जिनकी कीमत भी यकीनन आपके बजट में रहने वाली है.  

Kia Carens
किया की फैमिली कार Kia Carens को खरीदने का विचार बना सकते हैं. कीमत की बात करें तो किया के इस मॉडल की कीमत 8.99 लाख रुपये से शुरू होती है. किया के इस मॉडल में भरपूर आरामदायक 7 सीटें मिलती हैं. कंपननी कार के इस मॉडल में कुछ शानदार एडवांस फीचर्स भी पेश करती है. इस फैमिली कार में एयर प्यूरीफिकेशन, फ्रंट और सनरूफ के लिए वेन्टिलेशन की सुविधा भी मिलती है.

ये भी पढ़ेंः खास से लेकर आम आदमी की रही थी शान, नए सफर के साथ एम्बेसडर फिर भरेगी उड़ान 

Maruti Suzuki Ertiga
मारुति सुजुकी हमेशा से भारतीय ग्राहकों की पहली पसंद रही है. कंपनी भी अपने ग्राहकों की अलग- अलग जरूरतों का ध्यान रखते हुए सभी तरह के मॉडल पेश करती है. मारुति सुजुकी का Maruti Suzuki Ertiga एक बेहतरीन फैमिली कार मॉडल है. कंपनी ने 7-सीटर MPV को कुछ समय पहले ही अपडेट कर पेश कर किया है. 10 लाख तक का बजट रखते हैं तो इस कार को लिस्ट में शामिल कर सकते हैं. मारुति के इस अपडेटेड मॉडल में एडवांस इंफोटेनमेंट सिस्टम, अपडेट पावरट्रेन और एक नया 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स जैसे बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं.

Mahindra Bolero Neo
वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा भी 10 लाख तक के बजट में शानदार फैमिली कार मॉडल पेश करती है. Mahindra Bolero Neo कंपनी की बेहतरीन फैमिली कार है. 7 सीटर बोलेरो नियो में कंपनी बॉडी-ऑन-फ्रेम आर्किटेक्चर, रियर-व्हील-ड्राइव लेआउट पेश करती है. BS6 इंजन 1 लीटर तेल की खपत में 17 किलोमीटर तक की माइलेज देने की क्षमता रखती है.