logo-image

Tata की कार खरीदने के लिए आसान लोन उपलब्ध कराएगा बंधन बैंक

टाटा मोटर्स (Tata Motors) का कहना है कि कस्टमर्स सात साल तक पुनर्भुगतान अवधि के साथ विशेष EMI विकल्प का लाभ उठा सकते हैं.

Updated on: 15 Dec 2021, 03:35 PM

highlights

  • 7.5 फीसदी की शुरुआती ब्याज दर से वाहनों पर कर्ज मिलेगा
  • वाहन की कुल कीमत पर अधिकतम 90 फीसदी लोन मिलेगा

नई दिल्ली:

वाहन विनिर्माता कंपनी टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने अपने यात्री वाहनों (Passenger Vehicles) के लिए ग्राहकों को लोन की सुविधा दिलाने के लिए प्राइवेट सेक्टर के बंधन बैंक (Bandhan Bank) के साथ साझेदारी की है. टाटा मोटर्स का कहना है कि समझौते के तहत पैसेंजर व्हीकल खरीदने वाले टाटा मोटर्स के कस्टमर्स को बंधन बैंक 7.5 फीसदी की शुरुआती ब्याज दर से वाहनों पर कर्ज मिलेगा. वाहन की कुल कीमत पर अधिकतम 90 फीसदी लोन उपलब्ध कराया जाएगा. टाटा मोटर्स का कहना है कि कस्टमर्स सात साल तक पुनर्भुगतान अवधि के साथ विशेष EMI विकल्प का लाभ उठा सकते हैं.

स्कोडा ऑटो वोक्सवैगन इंडिया के MD ने दिया इस्तीफा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वाहन विनिर्माता कंपनी स्कोडा ऑटो वोक्सवैगन इंडिया के प्रबंध निदेशक गुरप्रताप बोपाराय ने इस्तीफा दे दिया है. कंपनी का कहना है कि बोपाराय का इस्तीफा एक जनवरी 2022 से प्रभावी होगा. वहीं एक जनवरी से कंपनी के भारतीय परिचालन का अंतरिम प्रभार क्रिश्चियन काह्न वॉन सेलेन संभालेंगे.

बता दें कि अप्रैल 2018 में गुरप्रताप बोपाराय स्कोडा ऑटो इंडिया के प्रबंध निदेशक तौर पर कंपनी से जुड़े थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जल्द ही नए प्रबंध निदेशक का ऐलान किया जाएगा.