logo-image

Auto News: Prabhas ने खरीदी बॉलीवुड की दूसरी सबसे महंगी कार!

प्रभास ने कार को खरीदने के लिए 10.5 करोड़ रूपए दिए है. इसके बावजूद यह बॉलीवुड इंडस्ट्री की दूसरी सबसे महंगी गाड़ियों में से एक है. खबरों के मुताबिक कार की असली कीमत 12 करोड़ रूपए है लेकिन प्रभास ने इसको 10.5 करोड़ में खरीदी है.

Updated on: 30 Nov 2021, 12:01 AM

नई दिल्ली:

बाहुबली में शानदार एक्टिंग करके देशभर में पॉपुलर हुए साउथ इंडियन एक्टर प्रभास (South Indian Actor Prabhas) के पास वो सभी सुख- सुविधाएं है जिनके आप सपने देखते हैं. प्रभास को गाड़ियों का बहुत शौक है. आपको बता दें एक्टर के पास कई लक्ज़री गाड़ियां (luxury cars) भी है. लेकिन इसी बीच एक खबर आ रही है कि साउथ इंडियन पॉपुलर स्टार के पास बॉलीवुड की दूसरी सबसे महंगी कार है. जी हां, प्रभास ने कार को खरीदने के लिए 10.5 करोड़ रूपए दिए है. इसके बावजूद यह बॉलीवुड इंडस्ट्री की दूसरी सबसे महंगी गाड़ियों में से एक है. खबरों के मुताबिक कार की असली कीमत 12 करोड़ रूपए है लेकिन प्रभास ने इसको 10.5 करोड़ में खरीदी है. कार का नाम है 'बुगाटी वेरॉन' (Bugatti Veyron).

आपको बता दें साउथ इंडियन एक्टर प्रभास के पास इसके अलावा कई लक्ज़री गाड़ियां हैं. इसके अलावा प्रभास के पास लक्ज़री बंगलें भी है. 60 करोड़ रुपए की लागत से बने आलीशान फार्महाउस में प्रभास रहते हैं. हैदराबाद में प्रभास ने अपंने इस लक्ज़री फार्महाउस को बनवाया है. बाहुबली एक्टर के इस फार्म हाउस के अंदर जिम, स्वीमिंग पूल, थिएटर, स्पोर्ट एरिया के अलावा छोटी- मोटी पार्टी करने के लिए भी स्पेस रखा गया है. 

 यह भी पढ़ें :  आने वाला है सस्ती कार खरीदने का मौका, आप भी उठा सकते हैं फायदा

अगर प्रभास की गाड़ियों की लिस्ट की बात करें तो आपको जान के हैरानी बिलकुल भी नहीं होनी चाहिए कि उनके पास बीएमडब्ल्यू एक्स3, जगुआर एक्सजे एल 3.0, रेन्ज रोवर एसवी ऑटोबायोग्राफी और हाल में खरीदी लैंबॉर्गिनी अवेंटडोर रोड्सटर भी शामिल हैं. अब इस लिस्ट से आपको अंदाज़ा मिल ही गया होगा की प्रभास कितने रईश है.