logo-image

Audi A8 L का जबरदस्त होगा अंदाज! Mercedes और BMW से होगा मुकाबला

Audi India Upcoming Car Audi A8 L: भारतीय ग्राहकों के लिए एक बड़ी खुशखबरी मिल रही है. ऑटोमोटिव मैन्युफेक्चरर कंपनी ऑडी बहुत जल्द अपने जबरदस्त मॉडल ऑडी ए 8 एल (Audi A8 L) को भारतीय बाजार में लॉन्च करने जा रही है.

Updated on: 15 Jun 2022, 10:21 AM

highlights

  • 12 जुलाई को भारतीय बाजारों में पेश होगा ब्रांड न्यू मॉडल
  • Audi A8 L की 10 लाख रुपये टोकन मनी में प्री बुकिंग 
  • मल्टीफंक्शनल कंट्रोल यूनिट से लैस होगा ब्रांड न्यू मॉडल

नई दिल्ली:

Audi India Upcoming Car Audi A8 L: ऑडी ए 8 एल (Audi A8 L) अपनी धमाकेदार एंट्री करने के लिए पूरी तरह तैयार है. भारतीय ग्राहकों के लिए एक बड़ी खुशखबरी मिल रही है. ऑटोमोटिव मैन्युफेक्चरर कंपनी ऑडी बहुत जल्द अपने जबरदस्त मॉडल ऑडी ए 8 एल (Audi A8 L) को भारतीय बाजार में लॉन्च करने जा रही है. जी हां, कंपनी ने ऑडी ए 8 एल (Audi A8 L) की लॉन्चिंग डेट को लेकर साफ कर दिया है कि गाड़ी 12 जुलाई को ग्रैंड एंट्री करने जा रही है. 

अल्ट्रा लग्जरी सेगमेंट कारों पर होगी मजबूत पकड़
रिपोर्ट्स के मुताबिक ऑडी इंडिया अपनी ब्रैंड न्यू कार को जल्द ग्राहकों के लिए लेकर आएगी. खास बात तो यह कि ऑडी इंडिया के शानदार मॉडल का मुकाबला मर्सडीज और बीएमडबल्यू जैसी शानदार और बेशकीमती कारों से होगा. बता दें कंपनी कार (Audi A8 L) की लॉन्चिंग से पहले ही कार की प्री- बुकिंग ऑफर कर चुकी है, इस कार  (Audi A8 L) को 10 लाख रुपये की टोकन मनी में बुक करने का विकल्प दिया जा रहा है. कंपनी का ये मॉडल सेडान सेगमेंट का होगा. इसी के साथ माना जा रहा है कि ऑडी इंडिया की आनेवाली ये कार कंपनी की अल्ट्रा लग्जरी सेगमेंट कारों पर मजबूत पकड़ बनाने में कारगर होगी.

ये भी पढ़ेंः इन कारों पर चल रही है मालामाल सेल! इतनी कीमत में मिलेगी गाड़ी

आकर्षक फीचरों के साथ होगी कार की पेशकश 
कंपनी के इस मॉडल को आकर्षक फीचरों के साथ भारतीय बाजारों में पेश किया जाएगा. इसी के साथ कार में अनलिमिटेड माइलेज के साथ 5 साल की वारंटी भी उपलब्ध करवाई जाएगी. कार को मल्टीफंक्शनल कंट्रोल यूनिट से लैस होना माना जा रहा है. कार के बाहरी पार्ट्स की बात करें तो कार में न्यू सिंगल फ्रेम ग्रिल और सिग्नेचर मैट्रिक्स एलईडी हैंडलैंप्स देखने को मिल सकते हैं.