News Nation Logo
Banner

Ashok Leyland ने बॉस LX और LE ट्रक लॉन्च किया, जानें खासियत

अशोक लेलैंड (Ashok Leyland) ने बृहस्पतिवार को बयान में कहा कि ये दो इंटरमीडिएट वाणिज्यिक वाहन (आईसीवी) 11.1 टन से 14.05 टन सकल वाहन भार (जीवीडब्ल्यू) बाजार की जरूरत को पूरा करेंगे.

Bhasha | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 23 Oct 2020, 12:11:02 PM
Ashok Leyland

Ashok Leyland (Photo Credit: newsnation)

नई दिल्ली:  

वाणिज्यिक वाहन क्षेत्र की प्रमुख कंपनी अशोक लेलैंड (Ashok Leyland) ने बॉस श्रृंखला के तहत भारत चरण-छह (बीएस-6) उत्सर्जन मानक के अनुकूल एलई और एलएक्स ट्रक उतारा है. दिल्ली शोरूम में इनकी कीमत 18 लाख रुपये से शुरू होती है. अशोक लेलैंड ने बृहस्पतिवार को बयान में कहा कि ये दो इंटरमीडिएट वाणिज्यिक वाहन (आईसीवी) 11.1 टन से 14.05 टन सकल वाहन भार (जीवीडब्ल्यू) बाजार की जरूरत को पूरा करेंगे.

यह भी पढ़ें: स्कोडा ऑटो फॉक्सवैगन इंडिया ने इस साल अब तक 25 हजार से अधिक कारों का किया एक्सपोर्ट

लोडिंग के लिए 14 फुट से 24 फुट तक की जगह जैसे कई विकल्प मिलेंगे
कंपनी ने कहा कि ग्राहकों को इसमें लोडिंग के लिए 14 फुट से 24 फुट तक की जगह जैसे कई विकल्प मिलेंगे. अशोक लेलैंड के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) विपिन सोंधी ने कहा कि हम सभी के समक्ष चुनौतीपूर्ण साल के बावजूद हमारी योजनाएं पटरी पर हैं. हमने सबसे पहले एवीटीआर पेश किया, उसके बाद डिजिटल समाधान का डिजिटल नेक्स्ट सुइट, बड़ा दोस्त और अब बॉस आईसीवी ट्रक। हम अपने ग्राहकों को सबसे आधुनिक प्रौद्योगिकी और उत्पाद देना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि बॉस श्रृंखला के साथ ही कंपनी की आईसीवी पेशकश बाजार में सबसे बेहतर हो गई है.

First Published : 23 Oct 2020, 09:44:25 AM

For all the Latest Auto News, Cars News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.