logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

कबाड़ से बनाई हुई जीप के दीवाने हुए Anand Mahindra, दे डाला ये ख़ास ऑफर

सोशल मीडिया पर देखते ही देखते उनके द्वारा शेयर किया गया वीडियो एक बार फिर वायरल हो गया. आनंद महिंद्रा ने एक वीडियो शेयर किया जिसमे किक से स्टार्ट होने वाला एक व्हीकल है.

Updated on: 23 Dec 2021, 10:46 AM

New Delhi:

सोशल मीडिया पर बड़ी से बड़ी कार कंपनी के मालिक एक्टिव रहते हैं. जब भी कोई कार का मोडल लॉन्च होने वाला होता है तो कंपनी अपने मॉडल्स की एक झलक सोशल मीडिया पर भी डाल देती है. ऐसे ही महिंद्रा ग्रुप (Mahindra Group) के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ( Anand Mahindra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. ख़ास बात यह है कि आनंद महिंद्रा ट्विटर पर अपनी बात रखते तो हैं ही लेकिन साथ में उनलोगों को भी आगे लाने की कोशिश करते हैं जिनमे छुपा हुआ टैलेंट है. कई सारे वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किये हैं और ऐसे ही सोशल मीडिया पर देखते ही देखते उनके द्वारा शेयर किया गया वीडियो एक बार फिर वायरल हो गया. आनंद महिंद्रा ने एक वीडियो शेयर किया जिसमे किक से स्टार्ट होने वाला एक व्हीकल है. 

यह भी पढ़ें- Triumph Rocket 3 221 स्पेशल एडिशन भारत में हुआ लॉन्च, कीमत 20.80 लाख रुपए

 ऑफर में दे डाली Bolero

Anand Mahindra ने जो वीडियो शेयर किया है उसमे दिख रहे शख्स को किक से स्टार्ट होने वाली जीप के बदले नई Bolero का भी ऑफर दिया है. आनंद महिंद्रा ने इस खास व्हीकल के बारे में 2 ट्वीट किए हैं. 

सबसे पहले वीडियो में जिसमें एक शख्स व्हीकल चला रहा है और ये देखने में जीप जैसा दिख रहा है. ट्वीट के साथ आनंद महिंद्रा ने लिखा कि ये वाहन किसी नियम का पालन नहीं कर रहा है लेकिन वो किसी आइडिए के नए पन और हमारे लोगों के द्वारा कम में ज्यादा पाने की कोशिश और मोबिलिटी को लेकर उनकी दीवानगी की तारीफ़ की है. 

Anand Mahindra ने किया एक और ट्वीट

बता दें कि आनंद महिंद्रा ने इसके बाद एक और ट्वीट किया और लिखा कि प्रशासन बहुत जल्द इस नियम पर रोक लगा देगा क्योंकि ये नियमों का पालन नहीं करता. ऐसे में मैं व्यक्तिगत रूप से इस शख्स को नई Bolero ऑफर करता हूं. 

वीडियो में क्या है खास?

वीडियो में एक 4 पहियों वाला व्हीलर दिखाई दे रहा है, इसकी बनावट जीप जैसी है. इसमें पीछे बैठने वाले लोगों के लिए भी जगह बनी हुई है. इस अद्भुत व्हीकल को किक मार कर स्टार्ट किया जा सकता है. 

यह भी पढ़ें- Tirumph ने लगाई बाइकों की झड़ी, पेश की 9 होश उड़ा देने वाली मोटरसाइकिल्स