logo-image

TVS का 2022 TVS NTorq 125 मरीन ब्लू में लुभाएगा आपका दिल, नया अवतार हुआ लॉन्च

TVS NTORQ Scooter Launched Today: इस बार कंपनी (TVS Motor Company)  ने ग्राहकों के लिए नए रेस एडिशन स्कूटर को मरीन ब्लू एक खास रंग में उतारा है. जानकारी हो कि इससे पहले टीवीएस का एनटीओआरक्यू स्कूटर रेड और येलो कलर के विकल्प के साथ मौजूद था.

Updated on: 12 Sep 2022, 10:32 PM

नई दिल्ली:

TVS NTORQ Scooter Launched Today: बाइक निर्माता कंपनी  टीवीएस (TVS Motor Company) ने अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए अपने एनटीओआरक्यू स्कूटर (NTORQ Scooter) को नए अवतार में पेश किया है. इस बार कंपनी (TVS Motor Company)  ने ग्राहकों के लिए नए रेस एडिशन स्कूटर को मरीन ब्लू एक खास रंग में उतारा है. जानकारी हो कि इससे पहले टीवीएस का एनटीओआरक्यू स्कूटर (NTORQ Scooter) रेड और येलो कलर के विकल्प के साथ मौजूद था. कंपनी (TVS Motor Company) ने आज स्कूटर को नए रंग में लॉन्च किया है.

कंपनी (TVS Motor Company)  का एनटीओआरक्यू स्कूटर (NTORQ Scooter) 12 सीसी स्कूटर है, नए रंग के साथ ग्राहकों के लिए स्कूटर बुकिंग के लिए उपलब्ध कर दिया गया है. वहीं बहुत जल्द ग्राहकों को स्कूटर की डिलिवरी भी करवा दी जाएगी.

ये भी पढ़ेंः TVS ने Apache Range में पेश की दो नई बाइक्स, दिल जीत लेगें खास फीचर्स

टीवीएस (TVS Motor Company)  ने नए स्कूटर को 87,011 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है. स्कूटर की यह कीमत एक्स शोरूम प्राइस रखी गई है. दरअसल कंपनी (TVS Motor Company) के एनटीओआरक्यू स्कूटर (NTORQ Scooter) रेड और येलो कलर में ग्राहकों की खास पसंद में शुमार रहा है, यही वजह रही कि कंपनी (TVS Motor Company) ने नए रंग में लोकप्रिय स्कूटर को पेश किया.

ये भी पढ़ेंः सुरक्षा से नहीं कोई समझौता! कार खरीदते समय इन सेफ्टी फीचर्स को करें चेक

नए स्कूटर में ग्राहकों को थ्री-टोन कॉम्बिनेशन मिलता है. स्कूटर में ब्लैक (Black), मेटालिक ब्लैक (Metallic Black) और मेटालिक ब्लू (Metallic Blue) कलर मिलेंगे. बता दें कंपनी (TVS Motor Company) ने पुराने स्कूटर को केवल नए रंग में पेश किया है इसके अलावा इसके फीचर और डिजाइन में कोई बदलाव नहीं किया गया है.

ये भी पढ़ेंः फेस्टिव सीजन में ये कंपनी दे रही धमाकेदार ऑफर! नई कार की खरीद पर 50 हजार रुपये की छूट