logo-image

जल्द लॉन्च होने वाली हैं BMW की ये नई धांसू मोटरसाइकिल, हो रही है प्री-बुकिंग

दिग्गज ऑटो कंपनी BMW मोटरराड अपनी एक नई टूरिंग सीरीज़ पर काम कर रहा है. जिसे जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा.

Updated on: 07 Feb 2022, 03:29 PM

New Delhi:

हर साल हर महीने कोई न कोई कंपनी नए फीचर्स के साथ कार या बाइक पेश करती रहती है. ग्राहकों को अब आने वाली गाड़ियों के बारें में जानने की भी दिलचस्पी है. इसी कड़ी में दिग्गज ऑटो कंपनी BMW मोटरराड अपनी एक नई टूरिंग सीरीज़ पर काम कर रहा है. जिसे जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा. जानकारों की माने तो कंपनी ने हाल ही में घोषणा की है कि भारत में इन मोटरसाइकिल के लिए प्री-लॉन्च बुकिंग शुरू की गई है.  इस सीरीज़ में बीएमडब्ल्यू आर 1250 आरटी, बीएमडब्ल्यू K1600 जीटीएल, बीएमडब्ल्यू K1600 बैगर और बीएमडब्ल्यू K1600 ग्रैंड अमेरिका मोटरसाइकिल शामिल हैं.

यह भी पढ़ें- सड़कों पर बहुत जल्द दौड़ेगी Apple की Electric कार, Sunroof में होगी इस तरह की खासियत


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी ने हाल ही में घोषणा की है कि भारत में इन मोटरसाइकिल के लिए प्री-लॉन्च बुकिंग होगी. टूरिंग मोटरसाइकिलों की नई रेंज मई 2022 में भारत में लॉन्च हो सकती है. माना जा रहा है MY22 बाइक एडिशनल नए कलर ऑप्शन में आ सकती है. सभी चार बीएमडब्ल्यू के 1600 मॉडल समान 1,649cc, छह-सिलेंडर इंजन के साथ बाइक को लॉन्च किया जाएगा.

 

नए एक और बीएमडब्ल्यू मोडल की बात करें तो 1600 मॉडल को एक शानदार और हाई परफॉर्मिंग टूरिंग एक्पीरीयंस ऑफर करने के लिए डिजाइन किया गया है. नई मोटरसाइकिलों को भारत में बीएमडब्ल्यू मोटरराड के प्रीमियम डीलर नेटवर्क के जरिये से सेल और सर्विस किया जाएगा.

फीचर्स 

इन मॉडलों के फीचर्स की बात करें तो इनमे एक स्टैंडर्ड इलेक्ट्रॉनिक ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम,( Standard Electronic Tranction Control System) तीन राइडिंग मोड और दो सेटिंग्स (डायनेमिक और रोड) इसके सेमी-एक्टिव सस्पेंशन के लिए मिलते हैं. बाइक के फीचर्स में एडेप्टिव एलईडी हेडलाइट्स और डुअल स्क्रीन के साथ 10.25 इंच का टीएफटी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी शामिल है जो ग्राहकों को एक बेहतरीन और आरामदायक राइड भी देगा. 

यह भी पढ़ें- Budget 2022 : खरीदने जा रहे हैं Electric Vehicle ? तो आपका इस स्कीम पर नज़र डालना है ज़रूरी