News Nation Logo
Breaking
Banner

Ola E-Scooter का इंतज़ार ख़त्म, जानें किस तारीख से होगी डिलीवरी

ओला इलेक्ट्रिक के CEO भाविश अग्रवाल ने ट्वीट कर बताया कि,'नए इलेक्ट्रिक स्कूटर्स 15 दिसंबर 2021 से ग्राहकों को मिलना शुरू हो जाएंगे.' बता दें कि कंपनी ने पहले 25 अक्टूबर से और बाद में 25 नवंबर से इसकी डिलीवरी शुरू करने की बात कही थी.

News Nation Bureau | Edited By : Nandini Shukla | Updated on: 06 Dec 2021, 09:24:56 AM
ola

Ola E-Scooter का इंतज़ार ख़त्म (Photo Credit: ola electric bike)

New Delhi:  

Ola Electric स्कूटर  का इंतज़ार लोगों को काफी लम्बे समय से था, लेकिन अब उनका इंतज़ार खत्म हो गया है. इलेक्ट्रिक स्कूटर की चाह रखने वालों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है कि Ola Electric स्कूटर की डिलीवरी अब शुरू हो चुकी है. इसकी देश में लॉन्चिंग के बाद से डिमांड काफी तेजी से बढ़ी. कंपनी इसकी लॉन्चिंग के 4 महीने बाद ग्राहकों को स्कूटर डिलेवर करने के लिए पूरी तरह तैयार है. मीडिया  रिपोर्ट्स के मुताबिक ओला इलेक्ट्रिक के CEO भाविश अग्रवाल ने ट्वीट कर बताया कि,'नए इलेक्ट्रिक स्कूटर्स 15 दिसंबर 2021 से ग्राहकों को मिलना शुरू हो जाएंगे.' बता दें कंपनी ने पहले 25 अक्टूबर से और बाद में 25 नवंबर से इसकी डिलेवरी शुरू करने की बात कही थी. बता दें कि ओला S1 की कीमत 1 लाख रुपए तय की गई है. 

यह भी पढ़ें- Harley-Davidson ने लॉन्च की होश उड़ा देने वाली बाइक, फीचर्स जानकार रह जाएंगे हैरान

फीचर्स 

आपको मालुम होगा कि ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर ने 2 वैरिएंट्स पेश किये थे - S1 और S1 Pro. जहां S1 2.98 किलोवाट बैटरी पैक के साथ आया है, वहीं S1 Pro को 3.97 किलोवाट बैटरी पैक से लैस थे. S1 को एक बार फुल चार्ज करने पर 120 KM तक चलाया जा सकता है और S1 प्रो के एक चार्ज में 180 KM तक चलाया जा सकता है. इन दोनों इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की कीमत अलग-अलग शहरों द्वारा दी जाने वाली सब्सिडी के हिसाब से काम और ज्यादा होती है. 

Ola Electric स्कूटर का प्रोडक्शन तमिलनाडु के चेन्नई में स्थित प्लांट में किया जा रहा है. कुछ समय पहले ओला इलेक्ट्रिक ने ग्राहकों से वादा किया है कि देशभर के 400 शहरों में 1 लाख से ज़्यादा जगहों और टचपॉइंट्स पर हाइपरचार्जर की सुविधा दी जाएगी. ओला इलेक्ट्रिक का यह प्लांट दुनिया का सबसे बड़ा इलेक्ट्रिक दो-पहिया वाहन निर्माता प्लांट बनने जा रहा है. 

यह भी पढ़ें- नितिन गडकरी का दावा : न डीजल न पेट्रोल, दिल्ली में अब कचरे और नाली के पानी से चलेगी कार

First Published : 06 Dec 2021, 09:22:30 AM

For all the Latest Auto News, Bikes News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.