logo-image
लोकसभा चुनाव

अब बिना खरीदें उठाएं बुलेट का लुत्फ! जानें Royal Enfield का नया Rental प्रोग्राम

रॉयल एनफील्ड फैंस के लिए कंपनी एक नए तरह का रेंटल प्रोग्राम लाई है, जिसके मुताबिक आप इसे बिना खरीदें बस किराए पर लेकर इसकी सवारी का लुत्फ उठा सकते हैं. चलिए जानते हैं कैसे?

Updated on: 21 Sep 2023, 12:18 PM

नई दिल्ली:

अब बिना खरीदे Royal Enfield बाइक्स की सवारी कर सकते हैं. जी हां... भारतीयों के दिलों पर राज करने वाली, शान की सवारी रॉयल एनफील्ड चलाने के लोग खूब शौकीन होते हैं. मसलन रॉयल एनफील्ड बाइक्स लवर्स की अच्छी खासी तादात, भारत में मौजूद है. मगर अब लगातार बढ़ती महंगाई और इसकी ज्यादा कीमतों के चलते, ये ख्वाब बस ख्वाब बनकर रह जाता है. मगर अब ऐसा नहीं है, क्योंकि अब आप इसे चला सकते हैं, वो भी बिना खरीदे...

दरअसल खासतौर पर रॉयल एनफील्ड फैंस के लिए कंपनी एक नए तरह का रेंटल प्रोग्राम लाई है, जिसके मुताबिक आप इसे बिना खरीदें बस किराए पर लेकर इसकी सवारी का लुत्फ उठा सकते हैं. चलिए जानते हैं कैसे?

ये है रेंटल प्रोग्राम...

Royal Enfield Rental Program कंपनी का एक ऐसा रेंटल प्रोग्राम है, जिसके तहत आप रॉयल एनफील्ड की बाइक्स को आसानी से किराए पर ले सकते हैं. ये प्रोग्राम खासतौर पर दिल्ली, जयपुर, जैसलमेर, हरिद्वार, चेन्नई, देहरादून, मनाली, धर्मशाला और लेह जैसे 25 शहरों में शुरू किया गया है, जिसे भविष्य में और भी ज्यादा बढ़ाया जाएगा. 

बता दें कि इस खास प्रोग्राम से जुड़ी सारी जानकारियां कंपनी के ऑफिशियल रेंटल वेबसाइट https://www.royalenfield.com/in/en/rentals/ पर दी गई है. फिलहाल 40 से ज्यादा रेंटल ऑपरेटर्स के माध्यम से तकरीबन 300 मोटरसाइकिल को रेंट पर दी गई है, जिसकी कीमत भी बेहद ही कम है. 

यूं करें बाइक को रेंट...

अगर आप भी Royal Enfield की इस बाइक को रेंट पर लेना चाहते हैं, तो इसके लिए आपको कंपनी के ऑफिशियल रेंटल वेबसाइट पर वीजिट करना होगा. कंपनी द्वारा इस प्रोग्राम को बेहद ही सरल और यूजर फ्रैंडली तरीके से तैयार किया गया है. इसके लिए पहले आपको रॉयल एनफील्ड रेंटल की वेबसाइट पर जाना होगा, फिर अपना शहर और  पिक-अप की तारीख का चयन करना होगा. इसके बाद ही ड्रॉप-ऑफ की तारीख और समय का चयन करना होगा. फिर उपलब्ध मॉडलों और संबंधित किराये की लागतों की एक डिटेल चुन कर इसे रेंट पर लेना होगा.