News Nation Logo

royal enfield ने बढ़ाए मोटरसाइकिल के दाम, इतने रुपये हुई कीमत

Royal enfield Price Hike: कंपनी ने अपने सभी मॉडलों के दामों को बढ़ाने की घोषणा कर दी है. यानि रॉयल एनफिल्ड (royal enfield) को खरीदने के लिए पहले से ज्यादा कीमत चुकानी होगी.

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 16 Apr 2022, 12:07:31 PM
Royal enfield

Royal enfield (Photo Credit: NewsNation)

highlights

  • न्यू मॉडल स्क्रैम 411 के लिए अब आपको ज्यादा पैसे खर्च करने होंगे
  • क्रोम सीरीज के दाम भी इजाफे के बाद 2.21 लाख रुपये तक पहुंच गए हैं

नई दिल्ली:  

Royal enfield Price Hike: भारतीय बाइक निर्माता कंपनी रॉयल एनफिल्ड (royal enfield)को पसंद करने वालों के लिए एक बड़ी खबर आ रही है. अगर आप भी रॉयल एनफिल्ड (royal enfield) की बाइकों को पसंद करने वालों में से हैं तो यह खबर आपको मायूस कर सकती है. दरअसल कंपनी ने अपने सभी मॉडलों के दामों को बढ़ाने की घोषणा कर दी है. यानि रॉयल एनफिल्ड (royal enfield) को खरीदने के लिए पहले से ज्यादा कीमत चुकानी होगी. हाल ही कंपनी द्वारा लॉन्च न्यू मॉडल स्क्रैम 411 के लिए अब आपको ज्यादा पैसे खर्च करने होंगे.

यह भी पढ़ेंः skoda की इस एसयूवी का नया अवतार दिल कर देगा बाग- बाग

इतने बढ़े दाम
रॉयल एनफिल्ड की न्यू लॉन्च बाइक स्क्रैम्बलर की कीमत 2.05 लाख रुपये थी. वहीं व्हाइट फ्लेम और सिल्वर स्पिरिट कलर के साथ आने वाली स्कैम की कीमत अब 2.11 लाख रुपये कर दी गई है. नई अपडेट के मुताबिक Signals series की कीमत अब 2.10 लाख से शुरू होगी. Royal Enfield Classic 350 की डार्क रेंज के दाम को बढ़ाकर अब 2.17 लाख रुपये कर दिया गया है. क्रोम सीरीज के दाम भी इजाफे के बाद 2.21 लाख रुपये तक पहुंच गए हैं. 

First Published : 16 Apr 2022, 12:07:31 PM

For all the Latest Auto News, Bikes News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.