logo-image

एक बार फुल चार्ज में 150 किलोमीटर चलती है यह दमदार इलेक्ट्रिक बाइक, बुकिंग हो चुकी है शुरू

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक संशोधित FAME-II सब्सिडी के बाद Revolt RV 400 को एक्स-शोरूम 1.07 लाख रुपये की कीमत पर बिक्री हो रही है.

Updated on: 22 Oct 2021, 12:03 PM

highlights

  • 21 अक्टूबर से Revolt RV 400 बाइक की बुकिंग विंडो खुल चुकी है
  • Revolt RV 400 की बुकिंग देशभर के 70 शहरों में हो रही है 

नई दिल्ली:

रिवोल्ट मोटर्स (Revolt Motors) ने अपनी दमदार इलेक्ट्रिक बाइक (Electric Bike) रिवोल्ट आरवी 400 (Revolt RV 400) की बुकिंग को लेना शुरू कर दिया है. बता दें कि इलेक्ट्रिक दोपहिया निर्माता कंपनी ने इस साल तीसरी बार अपनी ई-बाइक (E-Bike) के लिए बुकिंग को शुरू कर दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी ने इस इस बाइक को नए एक्सटीरियर कलर थीम के साथ लॉन्च किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक संशोधित FAME-II सब्सिडी के बाद Revolt RV 400 की एक्स-शोरूम 1.07 लाख रुपये की कीमत पर बिक्री हो रही है.

यह भी पढ़ें: भारत में एंट्री से पहले जानिए क्यों PMO के संपर्क में है Tesla

यहां से कर सकते हैं बुकिंग
कोई भी व्यक्ति इस बाइक को Revolt Motors की आधिकारिक वेबसाइट https://www.revoltmotors.com/ पर जाकर बुक कर सकता है. 21 अक्टूबर से इस बाइक की बुकिंग विंडो खुल चुकी है. कोई भी व्यक्ति दिल्ली, मुंबई, पुणे, अहमदाबाद, हैदराबाद और चेन्नै के एक्सपीरियंस सेंटर पर जाकर Revolt RV400 बाइक को देख सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Revolt RV 400 की बुकिंग देशभर के 70 शहरों में हो रही है. दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और चेन्नई समेत हुबली, करनाल, पानीपत (हरियाणा), वापी (गुजरात), बेलगाम (कर्नाटक), हल्द्वानी (उत्तराखंड), वारंगल (तेलंगाना), तिरुपति (आंध्र प्रदेश), सोलन (हिमाचल प्रदेश) और टियर- II और टियर- III शहरों में रहने वाले लोग भी सिर्फ एक क्लिक पर RV 400 की बुकिंग कर सकते हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Revolt RV 400 इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल में 3kW मिड-ड्राइव मोटर मिलने की संभावना है. यह बाइक 3.24kWh लीथियम आयन बैटरी से लैस है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस इलेक्ट्रिक बाइक को एक बार फुल चार्ज करने पर 150 किलोमीटर तक का सफर किया जा सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिवोल्ट आरवी 400 की टॉप स्पीड 85 किलोमीटर प्रति घंटा हो सकती है.