News Nation Logo

15 दिसंबर तक ओला ई-स्कूटर की सवारी 1,000 शहरों में

ग्राहक परीक्षण सवारी का अगला चरण 27 नवंबर से सूरत, तिरुवनंतपुरम, कोझिकोड, विशाखापत्तनम, विजयवाड़ा, जयपुर कोयंबटूर, वडोदरा, भुवनेश्वर, तिरुपुर और नागपुर सहित 11 और शहरों में शुरू होगा.

News Nation Bureau | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 21 Nov 2021, 08:32:03 AM
OLA Ride

चरणबद्ध तरीके से ओला की हो रही है टेस्ट राइड (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • 1000 से ज्यादा शहरों में टेस्ट राइड का विस्तार
  • ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की सवारी 15 दिसंबर तक

नई दिल्ली:

इलेक्ट्रिक वाहन (ईवी) निर्माता ओला इलेक्ट्रिक ने 1,000 से अधिक शहरों और कस्बों में ग्राहक ओला एस1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की सवारी 15 दिसंबर तक उपलब्ध कराने की घोषणा शनिवार को की. शुरुआत में परीक्षण के तौर पर ई-स्कूटर की सवारी केवल उन लोगों को उपलब्ध होगी, जिन्होंने ओला एस1 और एस1 प्रो स्कूटर खरीदे या आरक्षित किए हैं. ओला के संस्थापक और सीईओ भाविश अग्रवाल ने ट्वीट किया हमारी एस1 टेस्ट राइड्स को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है. यह देखकर हम चकित हैं और गर्व महसूस हो रहा है! आप में से हजारों लोगों ने इसे आजमाया और पसंद किया है!

उन्होंने कहा अब हम 15 दिसंबर तक पूरे भारत में 1000 से ज्यादा शहरों में टेस्ट राइड का विस्तार कर रहे हैं. यह भारतीय ऑटोमोटिव के इतिहास में सबसे बड़ा डायरेक्ट-टू-कंज्यूमर आउटरीच है! ओला ने 10 नवंबर को बेंगलुरु, दिल्ली, अहमदाबाद और कोलकाता में टेस्ट राइड की शुरुआत की थी और फिर 19 नवंबर को पांच और शहरों चेन्नई, हैदराबाद, कोच्चि, मुंबई और पुणे में अपनी शुरुआत की.

ओला इलेक्ट्रिक के मुख्य व्यवसाय अधिकारी अरुण सिरदेशमुख ने कहा, हमारी टेस्ट राइड्स के लिए ग्राहकों की प्रतिक्रिया अभूतपूर्व रूप से सकारात्मक रही है और हम क्रांतिकारी ओला एस 1 स्कूटर के लिए उनके उत्साह को देखकर वास्तव में रोमांचित हैं. ग्राहक परीक्षण सवारी का अगला चरण 27 नवंबर से सूरत, तिरुवनंतपुरम, कोझिकोड, विशाखापत्तनम, विजयवाड़ा, जयपुर कोयंबटूर, वडोदरा, भुवनेश्वर, तिरुपुर और नागपुर सहित 11 और शहरों में शुरू होगा.

First Published : 21 Nov 2021, 08:32:03 AM

For all the Latest Auto News, Bikes News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.