News Nation Logo
Banner
Banner

ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) ने कस्टमर्स को लोन दिलाने के लिए उठाया ये बड़ा कदम

Ola S1 Electric Scooter की खरीदारी करने जा रहे कस्टमर्स को आसान कर्ज (Loan) की सुविधा उपलब्ध कराने के लिए ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) ने 11 वित्तीय संस्थानों और प्रमुख बैंकों के साथ समझौता किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 07 Sep 2021, 10:53:03 AM
Ola Electric Scooter

Ola Electric Scooter (Photo Credit: Ola Electric)

highlights

  • पिछले महीने ओला एस1 इलेक्ट्रिक स्कूटर के 2 वैरिएंट S1 और S1 Pro लॉन्च हुए थे
  • S1 और S1 Pro वैरिएंट की एक्सशोरूम कीमत क्रमश: 99,999 रुपये और 1,29,999 रुपये

नई दिल्ली :

अगर आप ओला (Ola) की एस1 इलेक्ट्रिक स्कूटर (S1 Electric Scooter) को खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी निकलकर सामने आ रही है. दरअसल, Ola S1 Electric Scooter की खरीदारी करने जा रहे कस्टमर्स को आसान कर्ज (Loan) की सुविधा उपलब्ध कराने के लिए ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) ने 11 वित्तीय संस्थानों और प्रमुख बैंकों के साथ समझौता किया है. इन वित्तीय संस्थानों और प्रमुख बैंकों में एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank), आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank), कोटक महिंद्रा प्राइम (Kotak Mahindra Prime), टाटा कैपिटल (TATA Capital), बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of Baroda), एक्सिस बैंक (Axis Bank), आईडीएफसी फर्स्ट बैंक (IDFC First Bank), इंडसइंड बैंक (IndusInd Bank), एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक (AU Small Finance Bank), जना स्मॉल फाइनेंस बैंक (Jana Small Finance Bank) और यस बैंक (YES Bank) शामिल हैं.

यह भी पढ़ें: Honda की इन गाड़ियों पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, नई Honda City से लेकर ये हैं लिस्ट में शामिल

8 सितंबर से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा इलेक्ट्रिक स्कूटर
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 8 सितंबर 2021 से बाजार में ओला का इलेक्ट्रिक स्कूटर बिक्री के लिए उपलब्ध हो जाएगा. बता दें कि पिछले महीने ओला इलेक्ट्रिक ने ओला एस1 इलेक्ट्रिक स्कूटर के 2 वैरिएंट S1 और S1 Pro लॉन्च किए थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक S1 और S1 Pro वैरिएंट की एक्सशोरूम कीमत क्रमश: 99,999 रुपये और 1,29,999 रुपये है. इन स्कूटर्स की डिलीवरी अक्टूबर में शुरू होने की संभावना जताई जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इन इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की कीमत में फेम-2 सब्सिडी को शामिल किया गया है. हालांकि राज्य स्तरीय सब्सिडी को शामिल नहीं किया गया है. 

यह भी पढ़ें: कोरोना कालखंड में वाहनों की मांग रिकवरी से कहीं कमजोर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ओला इलेक्ट्रिक का कहना है कि कंपनी ने ग्राहकों को आसान कर्ज उपलब्ध को कराने के लिए देश के प्रमुख बैंकों और (वित्तीय) संस्थानों के साथ समझौता किया है. कंपनी का कहना है कि 8 सितंबर से कई सुविधाएं प्रभाव होने जा रही है. वहीं दूसरी ओर अन्य सुविधाएं भी जल्द ही शुरू हो सकती है. कंपनी का कहना है कि ऑनलाइन खरीदारी करने वाले ग्राहकों को इस विकल्प का काफी फायदा मिलने जा रहा है. ओला इलेक्ट्रिक का कहना है कि एस1 की EMI सिर्फ 2,999 रुपये से शुरू होती है. कंपनी से मिली जानकारी के मुताबिक स्कूटर की बुकिंग कराने वाले लोग 8 सितंबर से बकाया राशि का भुगतान करके इसकी खरीदारी कर सकते हैं.

First Published : 07 Sep 2021, 10:49:12 AM

For all the Latest Auto News, Bikes News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.