News Nation Logo
Banner

एक बार फुल चार्ज करने पर 28km का सफर तय करती है Nexzu Rompus+ इलेक्ट्रिक साइकिल

Nexzu Mobility की ओर से इस साइकिल का नाम Nexzu Rompus+ रखा गया है. कंपनी ने भारतीय बाजार में इस साइकिल की कीमत 31,980 रुपये रखी हुई है. इस साइकिल को आधिकारिक वेबसाइट के अलावा Nexzu के डीलरशिप के जरिए भी खरीदा जा सकता है.

News Nation Bureau | Edited By : Dhirendra Kumar | Updated on: 20 Feb 2021, 12:46:37 PM
Nexzu Rompus Plus

Nexzu Rompus Plus (Photo Credit: https://www.nexzu.in/rompus-plus/)

highlights

  • Nexzu Mobility ने भारत में नई इलेक्ट्रिक साइकिल को लॉन्च किया
  • Nexzu Mobility ने साइकिल का नाम Nexzu Rompus+ रखा 
  • भारतीय बाजार में Nexzu Rompus+ इलेक्ट्रिक साइकिल की कीमत 31,980 रुपये

नई दिल्ली:

अगर साइक्लिंग के शौकीन हैं तो यह खबर सिर्फ और सिर्फ आपके लिए ही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Nexzu Mobility ने भारत में साइक्लिंग के शौकीन लोगों के लिए नई इलेक्ट्रिक साइकिल (Electric Bicycle) को लॉन्च कर दिया है. कंपनी की ओर से इस साइकिल का नाम Nexzu Rompus+ रखा गया है. कंपनी ने भारतीय बाजार में इस साइकिल की कीमत 31,980 रुपये रखी हुई है. कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट https://www.nexzu.in/rompus-plus/ पर जाकर Nexzu Rompus+ को खरीदा जा सकता है. इस साइकिल को आधिकारिक वेबसाइट के अलावा Nexzu के डीलरशिप के जरिए भी खरीदा जा सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक साइकिल की बिक्री Amazon और Paytm पर बिक्री शुरू करने की योजना बनाई है.

यह भी पढ़ें: उबर में कर्मचारी सितंबर के मध्य तक कर सकेंगे वर्क फ्रॉम होम

Nexzu Rompus+ इलेक्ट्रिक साइकिल को एक बार चार्ज करने में  लगता है ढाई से 3 घंटे का समय

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Nexzu के Rompus+ इलेक्ट्रिक साइकिल की खास बात यह है कि कोई भी व्यक्ति इस साइकिल को बतौर इलेक्ट्रिक स्कूटर और सामान्य साइकिल की तरह भी इस्तेमाल कर सकता है. साइकिल में पावर के लिए  लिथियम-ऑयन 5.2Ah बैटरी का इस्तेमाल किया गया है. यह बैटरी साइकिल के फ्रेम में लगी हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस साइकिल में BLDC 250W 36V का मोटर भी लगा हुआ है. अगर चार्जिंग की बात की जाए तो Nexzu Rompus+ इलेक्ट्रिक साइकिल को एक बार चार्ज करने में ढाई से 3 घंटे का समय लगता है. 

यह भी पढ़ें: Hero HF Deluxe के ऊपर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, जानिए कितने में मिल रही है बाइक

Nexzu Rompus+ इलेक्ट्रिक साइकिल में दिया गया है डुअल डिस्क इलेक्ट्रिक ब्रेक

Nexzu Rompus+ इलेक्ट्रिक साइकिल में राइडिंग के शानदार अनुभव के लिए तीन राइडिंग मोड स्लो, मीडियम और फास्ट दिए हुए हैं. इसके अलावा Nexzu Rompus+ इलेक्ट्रिक साइकिल में डुअल डिस्क इलेक्ट्रिक ब्रेक दिया गया है. ग्राहकों को Nexzu Rompus+ इलेक्ट्रिक साइकिल में 25 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड मिलेगी. साथ ही ग्राहकों को इस साइकिल में बेहतरीन माइलेज भी मिलेगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Nexzu Rompus+ इलेक्ट्रिक साइकिल Pedelec मोड में 25 से 28 किलोमीटर का सफर करेगी. इसके अलावा Throttle मोड में इस साइकिल से 22 किलोमीटर का सफर किया जा सकेगा.

First Published : 20 Feb 2021, 12:45:06 PM

For all the Latest Auto News, Bikes News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.