logo-image

मई में लॉन्च हुई ये दो धांसू बाइक, क्या आपने चेक किए फीचर्स?

Newly Launched Bikes 2022: मई में दो जबरदस्त बाइक्स KTM 390 Adventure और Triumph Tiger 1200 ने भारतीय बाजारों में दस्तक दी है. इस रिपोर्ट में इन बाइक्स के बारे में बताने जा रहे हैं.

Updated on: 01 Jun 2022, 12:58 PM

highlights

  • एडवेंचर के लिए नई केटीएम 390 को देख सकते हैं
  • केटीएम के नए मॉडल की कीमत 3.28 लाख रुपये है

नई दिल्ली:

Newly Launched Bikes 2022: आज नए महीने की शुरुआत के साथ ही मई महीने अलविदा कर चुका है. मई के महीने में बहुत से बदलाव रहे. पेट्रोल- डीजल की आसमान छूती कीमतें जमीन पर उतरीं जिससे एक बार फिर नई गाड़ी खरीदने का मन बनाया जा सकता है. मई में दो जबरदस्त बाइक्स KTM 390 Adventure और Triumph Tiger 1200 ने भारतीय बाजारों में दस्तक दी है. इस रिपोर्ट में इन बाइक्स के बारे में बताने जा रहे हैं. आइए फटाफट इन बाइक्स के बारे में जानते हैं.

KTM 390 Adventure
केटीएम इंडिया ने अपने जबरदस्त मॉडल केटीएम 390 एडवेंचर बाइक (KTM 390 Adventure) को पिछले महीने ही लॉन्च किया है. कीमत की बात करें तो केटीएम इंडिया ने इस मॉडल की एक्स शोरूम कीमत 3.28 लाख रुपये रखी है. भारतीय ग्राहकों के लिए पिछले महीने ही लॉन्च की गई है लेकिन अमेरिकी बाजारों में यह साल के शुरूआत के साथ ही आ गई थी. कंपनी ग्राहकों को ईएमआई पर भी बाइक को खरीदने का ऑफर दे रही है. 1 लीटर तेल की खपत में बाइक 29.6 किलोमीटर तक की रेंज कवर करने का दावा करती है.

ये भी पढ़ेंः अगले महीने भारतीय बाजार में धमाका करेंगी ये 3 कारें, लुक देख उड़ जाएंगे होश

Triumph Tiger 1200

ट्रायम्फ मोटरसाइकिल्स इंडिया ने अपने नए मॉडल ट्रायम्फ टाइगर 1200 को पिछले महीने बाजार में उतारा है. भारतीय बाजारों में बाइक की शुरूआती कीमत 19.19 लाख रुपये रखी गई है. इसके साथ ही बता दें यह पुराना मॉडल का अपडेटेट वर्जन है. कंपनी दावा करती है कि नई ट्रायम्फ को लेस्टेस्ट टेक्नोलॉजी और फीचर्स के साथ ग्राहकों के लिए पेश किया गया है. 1 लीटर तेल की खपत में बाइक 17.7 किलोमीटर तक की रेंज कवर करने का दावा करती है.