logo-image

इन बाइक्स की खरीद पर बड़ी बचत का धमाका, ये हैं दाम

Low Price Bikes In India: किफायती कीमत पर बेहतरीन फीचर्स वाली बाइक को खरीद बचत का फायदा उठाया जा सकता है. इसके लिए आपको बाइक की कीमत और फीचर्स के साथ- साथ बाइक की माइलेज भी चेक करनी ही चाहिए.

Updated on: 25 Apr 2022, 08:48 AM

highlights

  • टीवीएस, हीरो मोटरकॉर्प की अच्छे ऑप्शन हैं मौजूद 
  • 1 लाख रुपये से कम पड़ती है एक्स शोरूम कीमत 

नई दिल्ली:

Low Price Bikes In India: बाइक खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं और एक अच्छी बाइक के लिए जानकारियां इक्ट्ठा कर रहे हैं तो ये खबर भी पढ़ लीजिए. किफायती कीमत पर बेहतरीन फीचर्स वाली बाइक को खरीद बचत का फायदा उठाया जा सकता है. इसके लिए आपको बाइक की कीमत और फीचर्स के साथ- साथ बाइक की माइलेज भी चेक करनी ही चाहिए. इस रिपोर्ट में आपको भारतीय बाजारों में मौजूद किफायती कीमत पर बेस्ट माइलेज और फीचर वाली बाइक की जानकारी देने जा रहे हैं. फटाफट चेक करें बाइकों के दाम: 
TVS Sport

टीवीएस मोटर्स की TVS Sport की एक्स शोरूम कीमत 59,130 रुपये से शुरू होकर 65,325 रुपये तक है. कंपनी बाइक को 2 वैरिएंट और 7 रंगों में पेश करती है. 1 लीटर तेल में टीवीएस की यह बाइक 75 km की दूरी तय करती है. फीचर्स को लेकर भी यह बाइक भारतीय ग्राहकों की पसंदीदा बाइक है.

यह भी पढ़ेंः इस इलेक्ट्रिक बाइक का अलग ही है लोगों में क्रेज, धड़ाधड़ होती है बुकिंग 

TVS Radeon 

टीवीएस मोटर्स की TVS Radeon  की एक्स शोरूम कीमत 59,925 रुपये से शुरू होकर 74,016 रुपये तक है.पांच वैरिएंट्स में आने वाली बाइक 1 लीटर तेल में 67 किलोमीटर की दूरी तय करती है. टीवीएस ने बाइक के इस मॉडल को साल 2018 में लॉन्च किया था. ग्राहक बाइक को 12 रंगों में खरीद सकते हैं.

Hero Splendor Plus
Hero MotoCorp के मॉडल की एक्स शोरूम कीमत 69,380 रुपये से शुरू होकर 70,700 रुपये तक है.हीरो मोटरकोर्प की इस बाइक को कंपनी 2 वैरिएंट में पेश करती है. ग्राहक इसे 6 रंगों में खरीद सकते हैं. कंपनी दावा करती है कि हीरो का ये मॉडल 1 लीटर तेल में 65 to 81 km की दूरी तय कर पाने की क्षमता रखती है. 

Hero HF Deluxe
हीरो का ही दूसरा मॉडल Hero HF Deluxe की एक्स शो रूम कीमत 56,070 - 64,520 रुपये है. कंपनी इस बाइक को 4 वैरिएंट और 6 रंगो में पेश करती है. 1 लीटर तेल की खपत में हीरो की ये बाइक 65 to 70 km की दूरी तय कर पाती है.