देखते ही मुंह से निकलेगा वाह! बाजार में नए आए इन Two-wheelers का उड़ा गर्दा

Latest Smart Look Two- Wheelers In India: अगर आप भी टू- व्हीलर (Two- Wheelers)  का शौक रखते हैं या टू- व्हीलर खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो यह खबर आपका दिल खुश करने वाली है. इस रिपोर्ट में आपको बाजार में आए नए टू- व्हीलर्स की जानकारी देने जा रहे हैं

author-image
Shivani Kotnala
New Update
Latest Smart Look Two- Wheelers In India

Latest Smart Look Two- Wheelers In India( Photo Credit : bikedekho)

Latest Smart Look Two- Wheelers In India: दोपहिया वाहनों (Two- Wheelers) के सेगमेंट में पिछले महीने अप्रैल में कुछ शानदार बाइक्स और स्कूटर की एंट्री हुई है. अगर आप भी टू- व्हीलर (Two- Wheelers)  का शौक रखते हैं या टू- व्हीलर खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो यह खबर आपका दिल खुश करने वाली है. इस रिपोर्ट में आपको बाजार में आए नए टू- व्हीलर्स (Two- Wheelers) की जानकारी देने जा रहे हैं. इनकी ना सिर्फ एंट्री ग्रैंड रही बल्कि फीचर्स ने भी ग्राहकों का दिल जीता. चलिए फटाफट देखते हैं बाजार में नए उतरे इन टू- व्हीलर्स (Two- Wheelers) की क्या है खासियत. 

Advertisment

वाहन निर्माता कंपनी हीरो (Hero MotoCorp), होंडा (Honda Motor Company) और यामाहा (Yamaha Corporation) ने बीते महीने अप्रैल में अपने कुछ शानदार मॉडल्स को बाजार में पेश किया है. 

होंडा का जलवा रहा बरकरार

होंडा (Honda Motor Company) ने पिछले महीने ही अपने नए मॉडल 2022 होंडा गोल्डविंग टूर (2022 honda goldwing tour) को ग्राहकों के लिए पेश किया है. दिल्ली में इस शानदार बाइक की एक्सशोरूम कीमत 39.20 लाख रुपये रखी गई है. होंडा के इस लाजवाब मॉडल में डुअल क्लच ट्रांसमिशन (डीसीटी) के साथ एयरबैग की सुविधा भी मिलती है. होंडा की ये बाइक 1833cc का लिक्विड-कूल्ड इंजन के साथ पेश की गई है.

यह भी पढ़ेंः 60 हजार से भी कम कीमत में धांसू माइलेज देती हैं ये बाइक

यामाहा ने उतारे दो लाजवाब मॉडल

यामाहा (Yamaha Corporation) ने पिछले महीने ही दो शानदार मॉडल्स को ग्राहकों के लिए बाजार में उतारा है. 2022 यामाहा एमटी-15 पुरानी एमटी-15 का अपडेटेड वर्जन है. यामाहा ने नए ग्राफिक्स, फीचर्स और पेंट ऑप्शन के साथ अपनी इस स्पोर्टी नेकेड स्ट्रीट बाइक को पेश किया है. दिल्ली में इसकी शॉरूम कीमत 1,59,900 रुपये है. यामाहा का दूसरा शानदार मॉडल लोकप्रिय आर15 वी4 (Yamaha R15 V4) स्पोर्ट्स बाइक है. इसे पिछले महीने ही कंपनी ने 60वीं वर्ल्ड जीपी एनिवर्सरी एडिशन में पेश किया है. सबसे मंहगे सेंगमेंट में उतरे इस मॉडल की कीमत 1.68 लाख रुपये है.

हीरो मोटोकॉर्प का कमाल है अंदाज

हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp) ने पिछले महीने हीरो डेस्टिनी एक्सटेक (Hero Destini Xtec) को पेश किया है. पुराने मॉडल में नए फीचर्स के साथ बाजार में उतरा ये स्कूटर 79,990 रुपये की एक्सशोरूम कीमत के साथ पेश है. कंपनी ने ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी हेडलैंप, साइड स्टैंड इंडिकेटर, बैक रेस्ट और यूएसबी चार्जिंग जैसे बेहतरीन फीचर्स एड किए हैं.

HIGHLIGHTS

  • 2022 यामाहा एमटी-15 पिछले महीने गूगल ट्रेंड में छाई रही
  • Hero Destini Xtec स्कूटर को बेहतरीन फीचर्स के साथ उतारा गया
Hero MotoCorp bikes best selling scooters Sports bikes in india Yamaha Bikes Honda India latest bikes in india
Advertisment