News Nation Logo
Breaking
Banner

Komaki Venice Electric Scooter भारत में हुई लॉन्च, सिंगल चार्ज में चलेगी 120 किलोमीटर

कोमाकी वेनिस में 72v40ah डिटेचैबल बैटरी दी गई है जिसे स्कूटर से निकाल कर अपने घर में ही चार्ज किया जा सकता है.

News Nation Bureau | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 26 Jan 2022, 07:43:14 PM
Komaki Venice Electric Scooter

Komaki Venice Electric Scooter (Photo Credit: Official Image )

नई दिल्ली :  

इंडियन इलेक्ट्रिक व्हीकल्स की मार्केट में मैन्युफैक्चरर Komaki ने आज भारतीय बाजार में अपना नया Electric Vehicle पेश कर दिया है. देशी लुक वाली प्रीमियम स्टाईल और शानदार फीचर्स के साथ कोमाकी ने अपने नए बिजली से चलने वाले स्कूटर को Komaki Venice नाम के साथ बाजार में उतारा है. Vespa जैसे डिजाईन पर बना यह इलेक्ट्रिक स्कूटर इंडियन मार्केट में OLA S1 Pro और Simple One जैसे Electric Scooter के सामने नई चुनौती पेश करेगा. कोमाकी वेनिस में 72v40ah डिटेचैबल बैटरी दी गई है जिसे स्कूटर से निकाल कर अपने घर में ही चार्ज किया जा सकता है.

Komaki Venice Electric Scooter के फीचर्स

यह स्कूटर वेस्पा स्टाईल पर बना है जो रेट्रो लुक देता है। यह बिजली से चलने वाला स्कूटर 125सीसी क्लास की पावर से लैस है जिसमें लिथियम ऑयन बैटरी दी गई है. कंपनी का दावा है कि एक बार के फुल चार्ज में यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 120 किलोमीटर तक की रेंज दे सकता है. वहीं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की ऐवरेज रेंज कम से कम 90 किलोमीटर पर मौजूद रहेगी. इस स्कूटर में 3 किलोवॉट की बीएलडीटी मोटर दी गई है. 

यह भी पढ़ें: गणतंत्र दिवस के मौके पर लॉन्च होगी ये धांसू 160सीसी की Electric मोटरसाइकिल, जानें फीचर्स

Komaki Venice Electric Scooter की कीमत

कोमाकी वेनिस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कंपनी की ओर से 1,15,000 रुपये की कीमत पर बाजार में उतारा गया है जिसका दाम सर्किल के हिसाब से थोड़ा अलग देखने को​ मिल सकता है. यह स्कूटर कल यानी 26 जनवरी से ही बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा और इसे Bright Orange, Pure White, Metallic Blue, Iconic Yellow, Garnet Red, Sacramento Green, Pure Gold, Steel Grey और Jet Black कलर में खरीदा जा सकेगा. 

First Published : 26 Jan 2022, 07:43:14 PM

For all the Latest Auto News, Bikes News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.