logo-image

जानिए क्यों टल गई Ola S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की बिक्री, अब इस दिन से होगी फिर शुरू

ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) ने अब अपने Ola Electric Scooter की ऑनलाइन बिक्री को 15 सितंब 2021 को सुबह 8 बजे शुरू करने का फैसला किया है.

Updated on: 09 Sep 2021, 10:11 AM

highlights

  • ऑनलाइन बिक्री को 15 सितंबर 2021 को सुबह 8 बजे शुरू करने का फैसला किया
  • तकनीकी खराबी की वजह से ऑनलाइन बिक्री को 15 सितंबर तक के लिए टालना पड़ा

नई दिल्ली :

ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) ने बुधवार यानी 8 सितंबर से Ola S1 Electric Scooter ऑनलाइन बिक्री को शुरू करने की पूरी तैयारी कर ली थी लेकिन तकनीकी खराबी की वजह से ऑनलाइन बिक्री को पूरे दिन शुरू नहीं किया जा सका. वहीं कंपनी ने अब अपने Electric Scooter की ऑनलाइन बिक्री को 15 सितंबर 2021 को सुबह 8 बजे शुरू करने का फैसला किया है. ओला के चेयरमैन एवं ग्रुप CEO भाविश अग्रवाल ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी साझा की है. भाविश अग्रवाल और कंपनी की ओर से ऑनलाइन बिक्री शुरू नहीं होने को लेकर कस्टमर्स से माफी मांगी गई है. 

यह भी पढ़ें: Yamaha के ये दमदार स्कूटर्स धमाल मचाने को तैयार, मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

15 सितंबर से शुरू होगी ऑनलाइन बिक्री

बता दें कि कंपनी ने इससे पहले Ola S1 और Ola S1 Pro Electric Scooter की ऑनलाइन बिक्री को 9 बजे से शुरू करने की जानकारी दी थी लेकिन तकनीकी खराबी की वजह से ऑनलाइन बिक्री को 15 सितंबर 2021 तक के लिए टालना पड़ गया. ओला इलेक्ट्रिक ने पिछले महीने ओला एस1 इलेक्ट्रिक स्कूटर के 2 वैरिएंट S1 और S1 Pro लॉन्च किए थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक S1 और S1 Pro वैरिएंट की एक्सशोरूम कीमत क्रमश: 99,999 रुपये और 1,29,999 रुपये है. इन स्कूटर्स की डिलीवरी अक्टूबर में शुरू होने की संभावना जताई जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इन इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की कीमत में फेम-2 सब्सिडी को शामिल किया गया है. हालांकि राज्य स्तरीय सब्सिडी को शामिल नहीं किया गया है. ओला इलेक्ट्रिक का कहना है कि एस1 की EMI सिर्फ 2,999 रुपये से शुरू होती है. कंपनी से मिली जानकारी के मुताबिक स्कूटर की बुकिंग कराने वाले लोग 8 सितंबर से बकाया राशि का भुगतान करके इसकी खरीदारी कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Honda की इन गाड़ियों पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, नई Honda City से लेकर ये हैं लिस्ट में शामिल

ओला (Ola) की एस1 इलेक्ट्रिक स्कूटर (S1 Electric Scooter) को खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी निकलकर सामने आ रही है. दरअसल, Ola S1 Electric Scooter की खरीदारी करने जा रहे कस्टमर्स को आसान कर्ज (Loan) की सुविधा उपलब्ध कराने के लिए ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) ने 11 वित्तीय संस्थानों और प्रमुख बैंकों के साथ समझौता किया है. इन वित्तीय संस्थानों और प्रमुख बैंकों में एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank), आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank), कोटक महिंद्रा प्राइम (Kotak Mahindra Prime), टाटा कैपिटल (TATA Capital), बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of Baroda), एक्सिस बैंक (Axis Bank), आईडीएफसी फर्स्ट बैंक (IDFC First Bank), इंडसइंड बैंक (IndusInd Bank), एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक (AU Small Finance Bank), जना स्मॉल फाइनेंस बैंक (Jana Small Finance Bank) और यस बैंक (YES Bank) शामिल हैं.