News Nation Logo

Honda की एडवेंचर मोटरसाइकिल हुई इतने लाख रूपए सस्ती, जानिएं क्या नया है इस बार

इसी कड़ी में होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर (HMSI) ने अपनी CB500X एडवेंचर मोटरसाइकिल की कीमत में कटौती का फिसला किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Nandini Shukla | Updated on: 15 Feb 2022, 03:42:49 PM
honda

Honda की एडवेंचर मोटरसाइकिल हुई इतने लाख रूपए सस्ती (Photo Credit: zigwheels)

New Delhi:  

नए साल पर जहां इलेक्ट्रिक व्हीकल्स( Electric Vehicles) का बोल बाला बढ़ा वहीं कई गाड़ियां सस्ती भी हुई. नए और धांसू ऑफर्स के साथ देश की दिग्गज कंपनियां अपनी गाड़ियों पर ऑफर्स भी दे रही है. इसी कड़ी में होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर (HMSI) ने अपनी CB500X एडवेंचर मोटरसाइकिल की कीमत में कटौती का फिसला किया है. जानकारों की माने तो मिड-सेगमेंट एडवेंचर टूरिंग मोटरसाइकिल लगभग 1 लाख रुपए तक सस्ती हो गई है. लेटेस्ट प्राइस अपडेट के साथ, मोटरसाइकिल की कीमत अब 5.88 लाख रुपए हो गई है. 

यह भी पढ़ें- सिर्फ 15 से 20 मिनट में ये डिवाइस साइकिल को बदलेगी एक Electric बाइक में, जानें यहां

इसके पहले CB500X को ऑरिजनल तौर पर बाजार में मई 2021 में 6.86 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) में लॉन्च किया गया था. हालहिं में इंटरनेशनल मार्केट में अपसाइड-डाउन फोर्क्स, लाइटर फ्रंट व्हील और स्विंगआर्म के साथ नई पेंट स्कीम के साथ इसे अपडेट किया गया था. एडवेंचर बाइक के एनुअली अपडेटेड वर्जन में दो डिस्क लगाए गए हैं. 

2022 में इसमें नया क्या है तो आपको बता दें कि Honda CB500X को पर्ल ऑर्गेनिक ग्रीन विद ब्लैक अपडेटेड पेंट स्कीम मिलती है. पावरट्रेन में कोई बदलाव नहीं किया गया है. क्योंकि बाइक अपने 471cc, पैरेलल-ट्विन, लिक्विड-कूल्ड इंजन के साथ 8,600rpm पर 46.9bhp की पावर और 6,500rpm पर 43Nm का पीक टॉर्क देता है. ट्रांसमिशन 6 -स्पीड गियरबॉक्स है. साथ ही, मोटरसाइकिल के डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में कोई बदलाव नहीं है. यह कावासाकी वर्सेज 650 ADV को टक्कर भारतीय बाजार में टक्कर दे सकता है.

यह भी पढ़ें- Renault, Kia जैसी धांसू एसयूवी कार अब मिलेंगी सिर्फ 7 लाख रूपए में, जानें डिटेल्स

First Published : 15 Feb 2022, 03:42:49 PM

For all the Latest Auto News, Bikes News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.