logo-image

Hero MotoCorp ने लॉन्च की Glamour Blaze, कीमत 72,000 रुपये से शुरू

Hero MotoCorp द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक Glamour Blaze में 125 सीसी का इंजन लगा हुआ है और शोरूम में इसकी कीमत 72,000 रुपये है.

Updated on: 13 Oct 2020, 11:18 AM

नई दिल्ली:

देश की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन कंपनी हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp) ने ग्लैमर का नया संस्करण हीरो ग्लैमर ब्लेज (Hero Glamour Blaze) लॉन्च कर दिया है. कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक ग्लैमर ब्लेज में 125 सीसी का इंजन लगा हुआ है और शोरूम में इसकी कीमत 72,000 रुपये है. कंपनी ने कहा कि इसके हैंडल में यूएसबी चार्जर का पॉइंट दिया गया है. इससे ग्राहकों को मोबाइल चार्ज करने की सुविधा मिलेगी.

यह भी पढ़ें: ग्रामीण क्षेत्रों में गाड़ियों की मांग में इजाफा, आगे और दिख सकता है सुधार

ग्लैमर ब्लेज में हैंडलबार में यूएसबी चार्जर 
कंपनी के बिक्री और सर्विस प्रमुख नवीन चौहान ने कहा कि हाल में पेश नयी ग्लैमर को लोगों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है और अब इसका ब्लेज संस्करण पेश है. उन्होंने कहा कि ब्रांड देश युवाओं को लुभाने का काम करता रहेगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हीरो मोटोकॉर्प ने ग्लैमर ब्लेज (Glamour Blaze) को नए कलर ऑप्शन और एक नए फीचर के साथ लॉन्च किया है. कंपनी ने इसके अलावा और कोई भी बदलाव नहीं किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नए ग्लैमर ब्लेज में हैंडलबार में यूएसबी चार्जर भी दिया हुआ है.

यह भी पढ़ें: 15 अक्टूबर को लांच होगी Toyota Innova Crysta 2021, जानें इसके बदले फीचर के बारे में

बता दें कि हीरो मोटोकॉर्प ने इसी साल फरवरी में ग्लैमर का बीएस6 (BS6) वर्जन लॉन्च किया था. कंपनी ने नए ग्लैमर ब्लेज में 125cc सिंगल सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह अपने पुराने मॉडल के मुकाबले 19 फीसदी अधिक पावर देता है. (इनपुट भाषा)