News Nation Logo
Banner

Hero Electric ने वाहन धुलाई सेवा कंपनी GoWash के साथ किया समझौता

हीरो इलेक्ट्रिक (Hero Electric) गोवाश (GoWash) के वाहन धुलाई पेशेवरों को हीरो इलेक्ट्रिक एनवाईएक्स एचएस500 ईआर इलेक्ट्रिक स्कूटर उपलब्ध कराएगी.

Bhasha | Updated on: 16 Sep 2020, 12:16:02 PM
Hero Electric

हीरो इलेक्ट्रिक (Hero Electric) (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

इलेक्ट्रिक वाहन कंपनी हीरो इलेक्ट्रिक (Hero Electric) ने नागपुर की गोवाश (GoWash) के साथ स्कूटर उपलब्ध कराने के लिए गठजोड़ किया है. कंपनी ने मंगलवार को एक बयान में यह जानकारी दी है. बयान के मुताबिक इस साझेदारी के तहत हीरो गोवाश के वाहन धुलाई पेशेवरों को ‘हीरो इलेक्ट्रिक एनवाईएक्स एचएस500 ईआर’ इलेक्ट्रिक स्कूटर उपलब्ध कराएगी. इन स्कूटरों को पेशेवरों की जरूरत के अनुरूप ढाला जाएगा. इनमें पीछे एक बॉक्स फिट होगा जिसमें पेशेवर वाहन धुलाई की अपनी किट रख सकेंगे.

यह भी पढ़ें: खुशखबरी, इस राज्य में मिलेगा कमर्शियल वाहन कर में 50 फीसदी डिस्काउंट 

50 धुलाई वाहन का लक्ष्य लेकर चल रही है गोवाश
गोवाश लोगों को घर पर वाहन धोने की सेवा प्रदान करती है. कंपनी ने कहा कि गोवाश की योजना सितंबर 2020 में 12 धुलाई वाहनों से 1,500 ग्राहकों को सेवा देने की है. इसके बाद कंपनी नवंबर 2020 तक 6,000 ग्राहकों को सेवा देने के लिए 50 धुलाई वाहन का लक्ष्य लेकर चल रही है. इस बारे में हीरो इलेक्ट्रिक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सोहिंदर गिल ने कहा कि यह साझेदारी कंपनी की ज्यादा से ज्यादा लोगों को पर्यावरण अनुकूल परिवहन साधन उपलब्ध कराने की प्रतिबद्धता को मजबूत करेगा.

First Published : 16 Sep 2020, 12:16:02 PM

For all the Latest Auto News, Bikes News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.