logo-image

शानदार ऑफर : केवल 1100 रुपए देकर ले जाएं Honda Activa 125, 7000 का कैशबैक भी मिलेगा

ऑटो सेक्‍सर में मंदी के बीच अब ऑटो कंपनियों लोगों को लुभाने के लिए तरह तरह के ऑफर्स लेकर आ रही हैं, ताकि इस दौर में भी गाड़ियां बिकती रहें.

Updated on: 08 Sep 2019, 08:29 AM

नई दिल्‍ली:

ऑटो सेक्‍सर में मंदी के बीच अब ऑटो कंपनियों लोगों को लुभाने के लिए तरह तरह के ऑफर्स लेकर आ रही हैं, ताकि इस दौर में भी गाड़ियां बिकती रहें. इस बीच आपके लिए यह सही मौका है, जब आप इन ऑफर्स का लाभ उठाकर अपने घर वाहन लेकर आ सकते हैं. अब होंडा ने एक नई योजना शुरू की है, जिसके तहत आपको होंडा एक्‍टिवा 125 अपने घर ले जाने का मौका है. 

यह भी  पढ़ें ः ALERT : भारतीय स्‍टेट बैंक (SBI) सर्विस चार्ज में करने जा रहा बदलाव, आप भी जानें

कंपनी के ऑफर के तहत नई होंडा एक्‍टिवा 125 को महज 1100 रुपये के डाउन पेमेंट पर दे रही है. साथ ही आपको नो कॉस्‍ट ईएमआई का भी मौका मिल रहा है. ऑफर यही खत्‍म नहीं हो रहा है, एक्‍टिवा खरीदने पर फाइनेंस के लिए लगने वाली प्रोसेसिंग फीस भी नहीं लगेगी. यानी शून्‍य प्रोसेसिंग फीस पर ही आप इसे खरीदकर घर ले जा सकते हैं. इस स्कूटर पर कंपनी लो डाउन पेमेंट, कैशबैक से लेकर 2100 रुपए तक के बेनेफिट भी दे रही है.अगर आप इस होंडा एक्‍टिवा 125 को पेटीएम से पमेंट करके खरीदते हैं तो सात हजार रुपये तक का कैशबैक भी मिलेगा.

यह भी पढ़ें ः ज्वैलरी को लेकर नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) सरकार का ये है बड़ा प्लान

इसके अलावा अन्‍य कई ऑफर्स भी आपका इंतजार कर रहे हैं, अधिक जानकारी के लिए आप होंडा के डीलर से सम्‍पर्क कर सकते हैं या वहां फोन भी कर सकते हैं. होंडा की साइट का का नाम https://www.honda2wheelersindia.com/activa125/ पर क्‍लिक कर सकते हैं. इसके अलावा 1800-532-2555, 7240400666 पर कॉल कर बात कर सकते हैं, वहां से सारी जानकारी आपको मिल जाएगी.