logo-image

बस 300 रुपये में लाएं ये 3 बाइक्स! जानें कमाल के ऑफर्स

महज 300 रुपये में घर लाएं ये टॉप बाइक. इस खबर को पढ़ें ताकि बेहद ही सस्ते दाम में खरीद सकते हैं ये बाइक...

Updated on: 25 Aug 2023, 03:29 PM

नई दिल्ली:

बस 300 में घर लाएं बाइक! आज आपके लिए लेकर आएं है कमाला का ऑफर. महज 300 रुपये हर दिन देकर आप घर ला सकते हैं शानदार बाइक. दरअसल हम त्योहारी सीजन के दहलीज पर हैं. ऐसे में घर में भी इसे लेकर तैयारियां चल रही है. इसी बीच अगर आपका भी नई बाइक लेने का प्लान है, तो ये बेहतरीन मौका हो सकता है. आज आपको एक ऐसा तरीका बताने जा रहे हैं, जिससे बहुत कम पैसों में आप अपने घर पर एक शानदार बाइक ला सकते हैं...

दरअसल अलग-अलग ऑटो कंपनी अपने वाहनों की बिक्री के लिए अलग-अलग ऑफर देती है, जिससे आप काफी मुनाफा उठा सकते हैं. ऐसा ही कुछ अभी हो रहा है. दरअसल त्योहारी सीजन को देखते हुए, भारतीय बाजार में मौजूद तमाम ऑटो कंपनी अपनी बाइक्स को बेहद ही कम दरों में दे रही है. दरअसल ये कंपनी नो कॉस्ट ईएमआई पर अपनी बाइक बेच रही है... तो चलिए जानें आखिर कौन-कौन सी बाइक आप बेहद ही कम रुपये देकर घर फौरन घर ला सकते हैं...

1. Hero Super Splendor

माइलेज में ग्राहकों की पहली पसंद Hero Super Splendor लुक्स और परफॉर्मेंस में बेहद ही शानदार बाइक है. इस बाइक की कीमत फिलहाल 84, 428 रुपये में मिल रही है. ऐसे में आप महज चंद रुपये देकर इस बाइक को घर ला सकते हैं. इसके साथ ही बैंक ऑफ बड़ौदा के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10% बैंक ऑफर भी मिल रहा है. 

2. Hero Passion Plus

हीरो की एक और शानदार बाइक Hero Passion Plus बाइकर्स के बीच काफी मशहूर है. 76, 301 रुपये की बड़ी कीमत में आने वाली ये बाइक आप चाहें तो महज 12,717 रुपये में घर ला सकते हैं. दरअसल इस बाइक पर भी आपको नो कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन मिल रहा है, जिसके बाद इसे खरीदने का आपका सपना पूरा हो सकता है.

3. Hero Super Splendor Xtec

88, 328 रुपये में मिलने वाली इस बाइक पर भी आपको ऑफर मिल रहा है, जिसके तहत अगर आप बेहद ही कम दाम में इसे घर ला सकते हैं. इसके अतिरिक्त अगर आप बैंक ऑफ़ बड़ौदा के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो 10% का बैंक ऑफर भी लुत्फ उठा सकते हैं. 

हालांकि बता दें कि आपको ये सभी नो कॉस्ट ऐएमआई के ऑफर ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर मिल रहे हैं. अभी हाल ही में फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर ये बेहतरीन ऑफर्स देखने को मिले थे.